Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Khatron Ke Khiladi 12: राजीव अदातिया पर भारी पड़ी हेलमेट की मस्ती

नई दिल्ली. 2008 में शुरू हुआ स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’का 12वां सीजन चल रहा है. दर्शक इस एडवेंचरस शो को काफी पसंद करते हैं, यही वजह है कि इसकी लाखों फैन-फॉलोइंग है. हर साल की तरह इसका 12वां सीजन भी इन दिनों धमाल मचा रहा है. शॉकिंग स्टंट से लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच मस्ती तक सभी दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल हुए हैं. शो में रुबीना दिलैक से लेकर कनिका मान और जन्नत जुबैर से मोहित मलिक तक कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे हैं, जो ना केवल खतरनाक स्टंट्स कर रहे हैं, बल्कि मस्ती मजाक से भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे हैं.
खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो
अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12’का लेटेस्ट प्रोमो ही देख लीजिए. कंटेस्टेंट्स ने फ्री समय में एक-दूसरे के साथ मस्ती करने का सोचा और फिर सभी ने हेलमेट पहनकर मस्ती की. हालांकि, राजीव अदातिया इस गेम में बुरा फंस गए. हुआ यूं कि, कंटेस्टेंट फैसल शेख ने हेलमेट गेम खेलने का प्लान बनाया. एक कंटेस्टेंट को हेलमेट पहनना था और फिर उसे बताना था कि, किसने उसे मारा है. पहली बारी निशांत भट्ट की आती है, फिर फैसल शेख की. दोनों ही पहचान नहीं पाते हैं कि, उनके सिर पर किसने मारा.
रोहित शेट्टी ने राजीव अदातिया की लगाई क्लास
फैसल और निशांत के बाद राजीव अदातिया के साथ गेम खेला जाता है. हालांकि, राजीव को हेलमेट की मस्ती करना भारी पड़ जाता है. सभी उनके सिर पर मारने लगते हैं और जब उनसे पूछा जाता है तो वह कनिका का नाम लेते हैं. इतने में ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एंट्री होती है. रोहित एकदम गुस्से में आते हैं और रोहित के सिर पर मार देते हैं. राजीव को पता नहीं होता है कि, उन्हें कौन मार रहा है, जोर से लगते ही वह चिल्ला उठते हैं. फिर वह रोहित उनसे कहते हैं कि, वह स्टंट करने आए हैं या मस्ती करने.

राजीव अदतिया, रोहित शेट्टी
राजीव अदतिया, रोहित शेट्टी