Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था, मुंबई पुलिस ने खबरों को किया खारिज

दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था, मुंबई पुलिस ने खबरों को किया खारिज

मुंबई। मुंबई पुलिस ने उन खबरों को पूरी तरह गलत बताया है कि जिसमें कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। इस मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से एक अधिकारी ने बयान जारी करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया।

मुंबई के पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने कहा, “दिशा सालियन की बॉडी पर कपड़े न होने की खबरें झूठी हैं।” उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का ‘पंचनामा’ किया। उस समय दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे। दिशा ने आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था, जिसका बयान दर्ज किया जा चुका है। अब तक 20-25 लोगों के बयान लिए जा चुके हैं।

पीएम रिपोर्ट के आधार पर किया गया था दावा
इससे पहले शनिवार को दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कई खबरों में ये दावा किया गया था कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई, उस वक्त उनके शरीर पर बिल्कुल भी कपड़े नहीं थे। साथ ही ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान मिलने की बात भी कही गई थी। इसके अलावा ये भी कहा गया था कि पोस्टमार्टम उनकी मृत्यु के दो दिन बाद किया गया था। जबकि दिशा की मौत आठ जून को हुई, और उनके शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया था।

दिशा का वायरल हुआ था वीडियो
शनिवार को दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि ये वीडियो दिशा की मौत से पहले का है। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करती दिखीं थीं। यह भी दावा किया जा रहा था कि दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट किया था। इसके करीब एक घंटे के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

बेटी के बारे में मां बोली सबकुछ गलत चल रहा
दिशा की मां वसंती सालियान ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था कि ‘मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा जा रहा है, वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिशा केस में मुंबई पुलिस लगातार अपना काम अच्छे तरीके से कर रही है। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी, जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं।

आप को बता दें कि दिशा सालियान की मौत आठ जून को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर हुई थी। इसके छह दिन बाद ही सुशांत को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया। इन दोनों घटनाओं ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक गलियारों में भी खलबली मचा दी थी।