Home celebreties Bigg Boss 16 में सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल बनना चाहते हैं सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट? मान्या सिंह ने कसा तंज

Bigg Boss 16 में सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल बनना चाहते हैं सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट? मान्या सिंह ने कसा तंज

by team metro

Bigg Boss 16 Update: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरू हो चुका है. इस सीजन में कई पॉपुलर कंटेस्टेंट्स आए हैं. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, दोस्ती और ढेर सारा मसाला देखने को मिल रहा है. इस बीच दो कंटेस्टेंट्स के बीच नजदीकियां भी देखने को मिल रही हैं, जिसकी वजह से दोनों काफी लाइमलाइट हैं. ये कंटेस्टेंट्स हैं शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) हैं.

‘बिग बॉस 16’ के घर में ‘इमली’ (Imlie) फेम सुंबुल तौकीर, फेमस टीवी एक्टर शालीन भनोट के बेहद करीब नजर आ रही हैं. दोनों को अक्सर क्लोज बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है. उनकी बॉन्डिंग भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उनकी केमिस्ट्री देख लगता है कि, शायद वे बिग बॉस के अगले कपल हो सकते हैं. वहीं, मान्या सिंह ने उनकी बॉन्डिंग को पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

मान्या का सुंबुल-शालीन पर तंज

मान्या सिंह की सुंबुल और शालीन से शुरुआती एपिसोड से ही नहीं बन रही है. मान्या स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो अपनी बात रखने में थोड़ी भी हिचकिचाती नहीं हैं. बिग बॉस के घर में वह अपनी साथी कंटेस्टेंट से बात करते हुए सुंबुल और शालीन पर तंज कसती हैं और कहती हैं कि, दोनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं. मान्या ने ये भी कहा कि, वह चाहे जितनी कोशिश कर लें सिद्धार्थ-शहनाज नहीं बन सकते हैं, क्योंकि उनकी केमिस्ट्री रियल थी और वे एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे. हालांकि, इनके साथ ऐसा नहीं है और आखिर में विनर कोई एक ही बनने वाला है.

हिट थी सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में साथ दिखाई दिए थे. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को आज भी पसंद किया जाता है. भले ही सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन शहनाज के साथ उनका नाम हमेशा जोड़ा जाता है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: