Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

विजय देवरकोंडा संग अपनी डेटिंग की खबरों पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘क्यूट है ये…

साउथ इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेस बनने के बाद रश्मिका (Rashmika Mandana) अब बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. बहुत जल्द रश्मिका की पहली हिंदी फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रश्मिका हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गयी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रूमर्ड लव लाइफ पर बात की है.

दरअसल, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं. दोनों ने कभी खुलकर इस मामले पर बात नहीं की है. हालांकि, अब एक इंटरव्यू के दौरान जब रश्मिका से एक्टर संग उनके रिलेशनशिप की बात पूछी गई तो उन्होंने इसे क्यूट बताया.

उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने और विजय ने अपने करियर में एक साथ कुछ फिल्मों में काम किया है, जब हमें पता नहीं था कि इंडस्ट्री कैसी है’. रश्मिका ने कहा कि दोनों की सोच कई मामलों में एक जैसी है, इसलिए भी वह दोस्त बन गए और फिर दोनों के कई कॉमन फ्रेंड्स भी हैं, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती और जल्दी हो गई.

एक साथ जल्द किसी फिल्म में कर सकते हैं काम

रश्मिका मंदाना ने आगे कहा, ‘मुझे उसके साथ में जल्द ही काम करना है. अगर हमारे लिए कोई कहानी है तो हमें करनी चाहिए. इसमें मजा आने आएगा. हम अच्छे एक्टर्स हैं और हम डायरेक्टर्स को निराश नहीं करेंगे. बताते चलें कि, दोनों ने दो फिल्मों ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में काम किया है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

कॉफी विद करण में विजय ने कही थी ये बात

करण जौहर के टॉक शो में विजय देवरकोंडा से भी रश्मिका मंदाना संग उनकी डेटिंग लाइफ पर सवाल किया गया था. हालांकि, उस वक्त उन्होंने न तो इस बात की पुष्टी की और न ही खंडन किया. उन्होंने कहा था, ‘हमने अपने जीवन के शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं. वह बेहद प्यारी है और उन्हें मैं पसंद करता हूं. हम अच्छे दोस्त हैं. फिल्मों के माध्यम से बहुत कुछ साझा करते हैं, बहुत सारे उतार-चढ़ाव. हमारे बीच एक अच्छा बॉन्ड है’.