Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

सात हिन्दुस्तानी में दिखेगी काजल राघवानी—चिंटू की जोड़ी

सात हिन्दुस्तानी में दिखेगी काजल राघवानी—चिंटू की जोड़ी

भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध फ़िल्म मेकर प्रदीप सिंह अपनी होम प्रोडक्शन वर्ल्ड वाईड फ़िल्म प्रोडक्शन, यशी फिल्म्स अभय सिन्हा प्रस्तुत इन एशोसिएशन विथ रेनुबिजय फिल्म्स के बैनर तले बनाने जा रही आगामी नई भोजपुरी फिल्म “सात हिंदुस्तानी” का घोषणा के साथ—साथ इसकी शूटिंग की भी महीना तय कर दिया है।

उन्होंने बताया कि इसकी शूटिंग की प्लानिंग हम लोगों ने लगभग लगभग पूरी तरह से कम्पलीट कर लिया है, लेकिन पूरे भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी को लेकर इसकी निर्धारित समय अगले मई माह में तय किया गया है। बताते चलें कि इस के मुख्य अभिनेता होंगे प्रदीप पाण्डेय चिन्टू और अभिनेत्री होंगी काजल राघवानी है। इस फ़िल्म का निर्देशन की जिम्मेदारी निर्देशक पराग पाटिल को दिया गया है जबकि लेखक राकेश त्रिपाठी और संगीतकार ओम झा तथा प्रचारक सोनू निगम है।

बताते चलें कि प्रदीप सिंह की होम प्रोडक्शन की “सात हिंदुस्तानी” तीसरी फिल्म होंगी, इससे पहले उन्होंने पारंपारिक रीति रिवाज पर बनी फिल्म “विवाह” का निर्माण किया था, यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। उसके बाद दूसरी फिल्म “दोस्ताना” है जिसके निर्देशक पराग पाटिल ही है। फिलहाल इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्सन का कार्य तेज गति से चल रही है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इनकी तीनों फिल्मों के अभिनेता प्रदीप पाण्डेय चिन्टू ही है, शायद यही वजह हैं कि प्रदीप सिंह और प्रदीप पाण्डेय चिन्टू एक दूसरे के लिए हमेशा लक्की साबित होने में सफल रहते है। उल्लेखनीय यह हैं कि बन रही फिल्म “सात हिंदुस्तानी” का टाईटल फ़िल्म को देश भक्ति पर आधारित होने का संकेत दे रहा है।