Home BHOJPURI अनिल काबरा की भोजपुरी फ़िल्म ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ का डबिंग शुरू

अनिल काबरा की भोजपुरी फ़िल्म ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ का डबिंग शुरू

by Team MMetro
अनिल काबरा की भोजपुरी फ़िल्म 'हंस मत गोरी फंस जाएगी' का डबिंग शुरू

मशहूर निर्माता अनिल काबरा इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड की अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ की डबिंग मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फ़िल्म की शूटिंग अपने तय शेड्यूल से पूरी हो गयी और अब यह पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है। फ़िल्म का निर्माण इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले किया गया है, जिसमें ऋषभ कश्यप गोलू, अनुकृति चौहान और प्रकाश जैश लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी में कई सुपर हिट फ़िल्म देने वाले निर्देशक सतीश जैन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है , जिन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग शानदार रही है। कहानी के अनुसार हमने अपनी फिल्म पर काफी मेहनत की। फ़िल्म को हमने वृहत पैमाने पर बनाया है, जो दर्शकों को यकीनन पंसद आने वाली है। फिल्म के गाने लगभग 6 माह में तैयार किया गया है ! यह फिल्म यंग लोगो को बहुत पसंद आएगी फिल्म की शूटिंग लगभग 50 दिन तक की गई है छत्तीसगढ़ में ! निर्देशक सतीश जैन की छत्तीसगढ़ी फिल्म ”हंस झन पगली फस जाएगी” का भोजपुरी रीमेक है ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ !

उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ सबसे अच्छी बात ये है कि यहां आने वाले तमाम नए लोग अपने काम को लेकर काफी सिरियस और प्रतिबद्ध रहते हैं। उनका ये स्प्रिट फ़िल्म के लिए शानदार होता है। वे सिनेमाई विरासत में मिली भोजपुरी की मिठास को और अपने अंदर की क्षमता को निखारने और उभारने का शतत प्रयास करते हैं। यह किसी भी फ़िल्म के लिए अच्छी बात है। हमारी फ़िल्म में भी कलाकारों का सपोर्ट हमें खूब मिला। नए लोगों और पुराने लोगों का तालमेल हमारे सेट पर शानदार रहा। इस आधार पर मैं कह सकता हूँ कि हमने सबों के सार्थक प्रयास से एक खूबसूरत फ़िल्म बनाई है। अब जनता को यह कितना पंसद आती है, इसका इंतजार हम सभी करेंगे। जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर आउट किया जाएगा और फ़िल्म का रिलीज डेट अनाउंस किया जायेगा।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जइबे’ ने छत्तीसगढ़ में 15 करोड़ से उपर की कमाई की थी, जो उस वक्‍त सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनी थी। फिल्‍म में ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ के अलावा अनुकृति चौहान, प्रकाश जैश जैसे कलाकार नजर आयेंगे। फिल्‍म के एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर गोपाल सिंह हैं। डीओपी तोरण राजपूत, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रातेश झा हैं। फिल्‍म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अलग – अलग लोकेशन पर हुई है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: