Home BHOJPURI इंदु सोनाली ने किया नोएडा में ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो का उद्घाटन

इंदु सोनाली ने किया नोएडा में ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो का उद्घाटन

by Team MMetro

भोजपुरी सिनेमा की वाइस आइकन इंदु सोनाली ने नोएडा में एक वर्ल्‍ड क्‍लास आधुनिक तकनीक से लैस ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ राजू कुमार ,अभिनेता राज चौहान, स्‍टूडियो के ओनर पवन कुमार तुलसियान, पीआरओ संजय भूषण पटियाला समेत कई गणमान्‍य लोग उपस्थित रहे। इस दौरान सबों ने स्‍टूडियो के लिए पवन कुमार तुलसियान को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी।

इंदु सोनाली ने विशेष तौर पर ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो को अद्भुत बताया और क‍हा कि ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो जैसा स्‍टूडियो तो मुंबई में ही नहीं, जहां सारी सुविधा एक ही छत के नीचे है। इधर गाना रिकॉर्ड हुआ और उधर लिपिसिंग कर वीडियो भी तुरंत रेडी। मैं इसके लिए पवन कुमार तुलसियान को बधाई देती हैं। और ईश्‍वर से प्रार्थना करती हूं कि जिस मकसद से उन्‍होंने यह सराहनीय शुरूआत की है, वो उनका मकसद पूरा हो। उन्‍होंने बेहद अच्‍छी सोच के साथ ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो की शुरूआत की है। बहुत – बहुत बधाई।

स्‍टूडियो के प्रोपराइटर पवन कुमार तुलसियान ने बताया कि ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स एक आधुनिक तकनीक से लैस एक भव्‍य स्‍टूडियो है। ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स की करें तो इस स्‍टूडियो में दक्ष लोगों के साथ क्रोमा शूट के लिए एक बड़ा हॉल भी है। उन्‍होंने कहा कि अगर आवाज में हो दम तो ऑडियो फ्री करेंगे हम। यानी जो लोग प्रतिभाशाली हैं और उन्‍हें कोई मंच नहीं मिल पा रहा है। उनके लिए यह स्‍टुडियो वरदान साबित होगी। उन्‍हें अपने गानों को लिए मुंबई का रूख नहीं करना होगा। वे नोएडा में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स स्‍टूडियो में कर सकेंगे।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: