Home BHOJPURI कोरोना से शांति के लिए सांसद व एक्‍टर रवि किशन ने एक बार किया हवन

कोरोना से शांति के लिए सांसद व एक्‍टर रवि किशन ने एक बार किया हवन

by Team MMetro
कोरोना से शांति के लिए सांसद व एक्‍टर रवि किशन ने एक बार किया हवन

कहा – थोड़ा सयंम और रखें तो हारेगा कोरोना, जीतेगा देश

गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद और चर्चित फिल्‍म एक्‍टर रवि किशन ने कोरोना की तबाही से देश को बचाने के लिए आज एक बार फिर से हवन किया। उन्‍होंने अपने मुंबई आवास पर हवन किया। इस दौरान उनके घर के सदस्‍य भी शामिल रहे। बाद में रवि किशन ने कहा कि थोड़ा और सयंम बरतने की जरूरत है, हम जरूर कोरोना को हरायेंगे और देश जीतेगा।

Ravi Kishan

रवि किशन ने कहा कि भारत में कोरोना के मामले जरूर बढ़े हैं, लेकिन उम्‍मीद है कि आने वाले दिनों में इससे निजात मिलेगा। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में तमाम राज्‍यों की सरकारें कोरोना संकट में मजबूती से लड़ाई लड़ रही है। हम कोरोना वॉरियर्स को भी सलाम करते हैं, जो भारत को कोरोना मुक्‍त बनाने में अपनी जिम्‍मेवारी को पूरी ईमानदारी से अपनी जान की परवाह किये बिना निभा रहे हैं।

Ravi Kishan

आपको बता दें कि रवि किशन ने पिछले महीने भी कोरोना से शांति के लिए हवन किया था। तब उन्‍होंने बताया था कि भारतीय संस्‍कृति में हवन का महत्‍व अभूतपूर्व रहा है। यह वैज्ञानिक तरीके से भी वातावरण को स्‍वच्‍छ रखने में कारगर है। प्रकृति और विकृति से ऊपर, जब कोई संस्कारित-मन सोचता है या व्यवहार करता है तो हमें संस्कृति नजर आती है. जब कोई अपने हक की चीज, अपनी मेहनत से कमाई चीज, अपने लिए जरूरी चीज, कम हो या अधिक अपने हक के हिस्से को बांटा, वही तो संस्कृति है। और हवन हमारी संस्‍कृति का हिस्‍सा है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: