Home BOLLYWOOD नई हीरोइन प्रियांशू सिंह के इश्क़ में फ़ना हुए अभिनेता राघव नैय्यर, कहा “दूर जाके जान “….!

नई हीरोइन प्रियांशू सिंह के इश्क़ में फ़ना हुए अभिनेता राघव नैय्यर, कहा “दूर जाके जान “….!

by Team MMetro
मुंबई : भोजपुरी सिनमा के हैंडसम हीरो 'राघव नैय्यर ' आजकल किसी की जुदाई की बात सोचकर भी घबरा जाते हैं । अरे भाई अब आप भी सोच रहे होंगे कि वो है कौन ? जिसे राघव किसी भी कीमत पर खोना नही चाहते । तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं .. वो कोई और नहीं उनकी नई को स्टार प्रियांशू सिंह है जिनके साथ हाल ही में उनका रोमांटिक सॉन्ग ' दूर जाके जान …' रिलीज हुआ है । इस सांग में राघव और प्रियांशू की जोड़ी पहली बार दर्शको के सामने आ रही है ।

मुंबई : भोजपुरी सिनमा के हैंडसम हीरो ‘राघव नैय्यर ‘ आजकल किसी की जुदाई की बात सोचकर भी घबरा जाते हैं । अरे भाई अब आप भी सोच रहे होंगे कि वो है कौन ? जिसे राघव किसी भी कीमत पर खोना नही चाहते । तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं .. वो कोई और नहीं उनकी नई को स्टार प्रियांशू सिंह है जिनके साथ हाल ही में उनका रोमांटिक सॉन्ग ‘ दूर जाके जान …’ रिलीज हुआ है । इस सांग में राघव और प्रियांशू की जोड़ी पहली बार दर्शको के सामने आ रही है ।

इस वीडियो सांग को भोजपुरी सिनमा की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी वेव म्यूजिक ने relase किया है । गाने के बोल रिषभ शुक्ला ( नसीब ) ने न सिर्फ बहुत प्यार से कागज़ पर उतरे हैं बल्कि राघव की मोहब्बत को अपनी आवाज़ में बयां भी बखूबी किया है । जबकि चंद्रजीत काम्बले का संगीत आपको मदहोश करने में कोई कसर नही छोड़ेगा । अपने नए सांग को लेकर युवा अभिनेता राघव बेहद उत्सुक है , वो कहते हैं कि ये सॉंग इस नई जोड़ी के भविष्य के लिए बहुत बड़ा किरदार निभाने वाला है । ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ये जोड़ी बहुत जल्द एक साथ फ़िल्म में भी नज़र आनेवली है । फ़िल्म का नाम है ‘सपना ‘ जिसकी शूटिंग इसी महीने शुरू होने जा रही है । वैसे अपनी एंट्री से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हल्फा मचाने वाले एक्टर राघव नैय्यर इस गाने से कितना हल्फा मचाएंगे ये तो दर्शक की तय करेंगे । फिलहाल एक टैलेंटेड हीरो और बेहद खूबसूरत हीरोइन के रोमांस का मज़ा आप वेव सिनेमा के चैनल पर ले सकते है ।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: