Home BHOJPURI प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द बेटे रावघ नैय्यर को लेकर बनायेंगे दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍में

प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द बेटे रावघ नैय्यर को लेकर बनायेंगे दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍में

by Team MMetro

इस साल लॉकडाउन के भेंट चढ़े सिने जगत से कोई बड़ी फिल्‍में नहीं आने वाली, लेकिन भारतीय सिने इंडस्‍ट्री में आने वाले साल में कई बड़ी फिल्‍मों को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है। हम बात करें अगर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की तो चर्चित प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर जल्‍द ही दो बड़ी भोजपुरी फिल्‍मों की घोषणा करने वाले हैं। वे दोनों फिल्‍में बेटे राघव नैय्यर को लेकर बनाने वाले हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी, फरवरी और मार्च में की जानी है। रमेश नैय्यर ने बताया कि उनकी दोनों फिल्‍में 2021 में ईद और दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्‍म ऐतिहासिक होगी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

संजय की मानें तो इन फिल्‍मों में राघव नैय्यर के अलावा भोजपुरी के तीन बड़े सुपर स्‍टार भी इन फिल्‍मों में नजर आयेंगे तो उनके साथ तीन बड़ी अदाकारा भी फिल्‍म में होंगी। रमेश नैय्यर ने बताया कि हमारी दोनों फिल्‍में भोजपुरी इतिहास की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी। इसमें एक फिल्‍म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पराग पाटिल करेंगे। इस फिल्‍म में राघव के साथ भोजपुरी के दो बड़े अभिनेता और अभिनेत्री नजर आयेंगी। दूसरी फिल्‍म को हैरी फर्नाडिंस निर्देशित करेंगे।

संगीतकार हैं दिलीप सेन समीर सेन अविनाश झा घुंघरू, इस फिल्‍म में राघव के साथ भोजपुरी के तीन बड़े अभिनेता और अभिनेत्री नजर आयेंगी। फिल्‍म के बारे में अभी कई बातें हैं, जिसे हम आने वाले दिनों में मीडिया से शेयर करेंगे। फिलहाल हम अपनी फिल्‍म की तैयारियों में लगे हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: