Home BHOJPURI ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फ़िल्म ‘हत्यारा’ की शूटिंग 15 मार्च से

ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फ़िल्म ‘हत्यारा’ की शूटिंग 15 मार्च से

by Team MMetro
ब्रजेश पाठक की भोजपुरी फ़िल्म 'हत्यारा' की शूटिंग 15 मार्च से

इंदु चंद्रा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘हत्यारा’ की शूटिंग 15 मार्च से मुंबई में होगी। इस फ़िल्म के निर्माता – निर्देशक ब्रजेश पाठक हैं, जिन्होंने बताया कि हत्यारा एक कमर्सिअल फ़िल्म है। फ़िल्म का सबसे मजबूत पक्ष इसकी पटकथा है। फ़िल्म की शूटिंग हम भव्य पैमाने पर कर रहे हैं। ‘हत्यारा’ कौन है, वो अभी सस्पेंस रहेगा। मगर फ़िल्म बेहद अच्छी और भोजपुरी स्टाइल में हम बना रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

ब्रजेश पाठक ने फ़िल्म की कास्ट के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हमने कहानी के अनुकूल ही फ़िल्म में कास्टिंग की है। फ़िल्म में सूरज सम्राट, संजीव मिश्रा, मनोज टाइगर, संजय वर्मा, अयाज खान, तृषा खान मुख्य भूमिका में होंगे। जबकि गेस्ट एपीयरेंस में मनोज द्विवेदी होंगे। फ़िल्म की कास्ट देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमारी फ़िल्म काफी संतुलित और मनोरंजक होने वाली है। बांकी कहानी का खुलासा अभी करना सही नहीं होगा। फ़िल्म का जॉनर रोमांस – एक्शन है। इसके लिए सभी तैयारी पूरी करने के बाद हम फ़िल्म की शूटिंग में लग गए हैं।

वहीं, फ़िल्म के अभिनेता मनोज टाईगर ने भी ‘हत्यारा’ की पटकथा की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि फ़िल्म अच्छी है और टीम भी संतुलित है। उम्मीद है शूटिंग में मजा आने वाला है और हम एक अच्छी फिल्म दर्शकों को देने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फ़िल्म की कहानी भी खुद ब्रजेश पाठक ने ही लिखी है। फ़िल्म में लिरिक्स मनोज द्विवेदी, हरिश्चंद्र राजपूत और संजीव का है। म्यूजिक दामोदर राव और सूर्यकांत ने दिया है। सिंगर आशीष हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।डीओपी तिम्मान हेगड़े और फाइट प्रदीप खड़गे का है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: