Home BOLLYWOOD भूषण कुमार प्रस्तुत करते हैं गुरु रंधावा नरगीस फाखरी अभिनीत सॉन्ग फयाह फयाह’

भूषण कुमार प्रस्तुत करते हैं गुरु रंधावा नरगीस फाखरी अभिनीत सॉन्ग फयाह फयाह’

by team metro

फयाह फयाह’ के ऑडियो वर्ज़न  ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था , और अब निर्माताओं ने  गुरु रंधावा और नरगिस फाखरी अभिनीत इसका जबरदस्त  वीडियो रिलीज किया  है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ‘मैन ऑफ द मून’ एल्बम का तीसरा म्यूजिक  वीडियो है। इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से  गुरु ने लिखा और कंपोज किया है।  इस गाने का  म्यूजिक प्रोडक्शन वीईई ने किया है। रूपन बाल द्वारा निर्देशित इस sci-fi theme  वीडियो में दोनों की दमदार केमिस्ट्री  देखने को मिली , जो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।

”फयाह फयाह’ ‘साइन्स’ और ‘फेक लव’ के बाद गुरु के एल्बम ‘मैन ऑफ द मून’ का तीसरा म्यूजिक वीडियो है, जिसे दर्शकों का अपार प्यार मिला। इस धमाकेदार ट्रैक का ऑडियो पहले ही आउट हो चुका है और यह गाना लोगों को बहुत पसंद भी आया था , और वे गाने के म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

गुरु रंधावा कहते हैं , “इस जीवंत और अपबीट ट्रैक को शूट करने का अनुभव बहुत ही रोमांचकारी रहा। नरगिस और मैंने सेट पर बहुत मज़ा किया, खासकर तब जब यह एक  sci-fi  थीम पर आधारित है, उन हिस्सों को फिल्माना पूरी तरह से एक नया अनुभव था।”
नरगिस फाखरी  कहती हैं, “एक ऐसे  म्यूजिक वीडियो को  फिल्माना जो एक मज़ेदार थीम  पर आधारित हो तो  वह निश्चितरूप से रोमांचकारी अनुभव होगा । गुरु इतने अच्छे व्यक्ति हैं कि उनके साथ शूट करने में  बहुत मज़ा आया। हालांकि गुरु के साथ यह मेरा पहला  म्यूजिक वीडियो है और यह मेरे लिए बहुत ही नया अनुभव था जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी। 

डायरेक्टर रूपन बल कहते , “म्यूजिक  वीडियो का पूरा विषय निस्संदेह गीत के साथ जाता है। गुरु रंधावा और नरगिस फाखरी की जीवंत और फ्रेश  जोड़ी ने इस गाने के साथ पूरी तरह जस्टिस किया है। “

टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है गुरु रंधावा द्वारा लिखित और संगीतबद्ध किये गए इस गाने का म्यूजिक वीईई द्वारा निर्मित किया गया है। रूपन बल द्वारा निर्देशित इस  म्यूजिक वीडियो में  गुरु रंधावा और नरगिस फाखरी नज़र आये । ‘फयाह फयाह’ अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है !

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: