Home BHOJPURI भोजपुरी फ़िल्म ‘भईया नीलकंठ’ शूटिंग को रेडी, अप्रैल में होगी शूटिंग

भोजपुरी फ़िल्म ‘भईया नीलकंठ’ शूटिंग को रेडी, अप्रैल में होगी शूटिंग

by Team MMetro
Actor Abhay Tiwari

रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर की भोजपुरी फ़िल्म ‘भईया नीलकंठ’ के प्री प्रोडक्‍शन की तैयारी पूरी हो चुकी है। यूं कहें कि फिल्‍म शूटिंग के लिए तैयार है, मगर कोरोना वायरस के प्रभाव की वजह से फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग पोस्‍टपोन है। इस बारे में फिल्‍म अभिनेता अभय तिवारी ने बताया कि ‘भईया नीलकंठ’ एक महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है, जो दर्शकों को खूब आकर्षित करेगी। अभी तक इसके प्री प्रोडक्‍शन पर काम चल रहा था, जो अब पूरी हो चुकी है। फिल्‍म की शूटिंग तय शेड्यूल से होनी थी, मगर अब यह अप्रैल महीने के सेकेंड हाफ में फिल्‍म की शूटिंग संभावित है।

Actor Abhay Tiwari
Actor Abhay Tiwari

अभय ने बताया कि शूटिंग को विश्‍व में महामारी का रूप ले चुकी कोरोना की वजह से निर्धारित समय पर शुरू नहीं किया जा रहा है। हमारे देश में कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए सरकार की ओर से कई एहतियाती कदम उठाये जा रहे हैं। हमें उसका पालन करना चाहिए, क्‍योंकि वे हमारे लिए ही ये कर रहे हैं। जहां तक रही फिल्‍म की बात तो नो डाउट फिल्‍म काफी मस्‍त होने वाली है। इसके संवाद और गाने भी लाजवाब होंगे। यह भोजपुरी के सबसे बड़ी बजट वाली फिल्‍म है, तो इसके मेकिंग का ग्राफ भी काफी बड़ा होगा। फिल्‍म के लिए मेरी गाइरंटी है कि यह फिल्‍म आपको बरसों याद रहने वाली है।

Actor Abhay Tiwari
Actor Abhay Tiwari

उन्‍होंने फिल्‍म के निर्देशक राजू चौहान के बारे में भी खूब तारीफ की और कहा कि वे इंडस्‍ट्री के अच्‍छे निर्देशक हैं। मुझे उनपर पूरा भरोसा है कि वे फिल्‍म को एक अच्‍छा आकार देंगे। फ़िल्म की निर्माता अदिति राय हैं। फ़िल्म को लेकर मैं काफी उत्साह हूं। फ़िल्म की शूटिंग देवरिया, उत्तर प्रदेश में होनी है। फिल्म एक्शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर है।

Actor Abhay Tiwari
Actor Abhay Tiwari

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘भईया नीलकंठ’ की कहानी मनोज कुशवाह की है। इस फ़िल्म में कुल 8 गाने हैं, जिसके गीतकार विनय बिहारी हैं। विनय बिहारी के आठों गाने में खूबसूरत संगीत मधुकर आनंद का होगा । डीओपी नंदलाल चौधरी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं।

  • Actor Abhay Tiwari
  • Actor Abhay Tiwari
  • Actor Abhay Tiwari
  • Actor Abhay Tiwari
  • Actor Abhay Tiwari
  • Actor Abhay Tiwari

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: