Home BHOJPURI भोजपुरी फ़िल्म कन्यादान 2 की शूटिंग जुलाई से नासिक में

भोजपुरी फ़िल्म कन्यादान 2 की शूटिंग जुलाई से नासिक में

by Team MMetro

वैश्विक महामारी कोरोना संकट से अनलॉक के बाद अब भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी सुगबुगाहट शुरू हो गयी है। यही वजह है कि कई फिल्में आने वाले दिनों में फिर से शूटिंग फ्लोर पर होगी। उनमें एक फ़िल्म कन्यादान 2 भी है, जिसकी शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। फ़िल्म को नासिक में शूट करने की प्लानिंग है। इस फ़िल्म के निर्माता अभय तिवारी और निर्देशक सुशील उपाध्यय हैं, जिन्होंने बताया कि फ़िल्म इन दिनों प्री प्रोडक्शन फेज में है। फ़िल्म की पटकथा और संगीत की तैयारी जोर शोर से चल रही है। सब कुछ ठीक रहा तो हम फ़िल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू कर देंगे। फ़िल्म में लीड रोल में होंगे अभय तिवारी।

आपको बता दें कि यह फ़िल्म कन्यादान 1 का सीक्वल होगा। कन्यादान का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस की बड़ी हिट थी, जिसमें सुपर स्टार रवि किशन और कुणाल सिंह जैसे दिग्गज नज़र आये थे। तब उस फिल्म को बहुत सराहा गया था। उस फिल्म की स्क्रीनिंग भी कई जगहों पर हुई। तब भी फ़िल्म को सुशील उपाध्याय ने ही निर्देशित किया था। इस बार भी कन्यादान 2 का बागडोर उनके ही कंधों पर है। रुद्र कंपनी के बैनर तले इस फ़िल्म का निर्माण होगा। सुशील कन्यादान 2 को लेकर कहते हैं कि यह फ़िल्म पिछली फिल्म से भी ज्यादा भव्य होगी। हालांकि लॉक डाउन की वजह से अभी हमने कास्टिंग नहीं की है फ़िल्म की, लेकिन जल्द ही हम फ़िल्म की पूरी कास्टिंग का अनाउंसमेंट करेंगे।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। संगीत मधुकर आनंद का होगा और फ़िल्म की कहानी संजय राय लिख रहे हैं। यह फ़िल्म पूरी तरह से पारिवारिक होगी। एक दम फ्रेश कांसेप्ट और एनर्जी के साथ हम एक बेहतरीन फ़िल्म लेकर आने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: