Home BOLLYWOOD भोजपुरी फ़िल्म जगत के इतिहास में कमाल की फ़िल्म है मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट

भोजपुरी फ़िल्म जगत के इतिहास में कमाल की फ़िल्म है मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट

by Team MMetro

जी हाँ आज हम बात कर रहे है भोजपुरी की बहुत अच्छी निर्माण कंपनी वेव और आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” के बारे में जिसका अभी हाल में ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जिसे दर्शको का अच्छा प्यार दुलार मिल रहा है।

बता दे कि फ़िल्म “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” भोजपुरी सिनेमा में एक बेहतरीन और शानदार सिनेमा बनी है जिसमें कॉमेडी का एक अलग ही रूप आपको देखने को मिलेगा। वही फ़िल्म के हीरो यश कुमार जो एक्शन स्टार के नाम से जाने जाते है लेकिन इस फ़िल्म में उन्होंने ऐसी कमाल की कॉमेडी की जो तारीफे काबिल है।कॉमेडी के किंग मनोज सिंह टाइगर और महेश आचार्य ने अपने किरदार को इस प्रकार जिया है की देखने मे नही लगता कि रील है। फ़िल्म की नायिका चांदनी सिंह की बात करे तो उन्होंने फिल्म को अपने अभिनय से सजा दिया है जो बहुत शानदार था।

फ़िल्म के निर्देशक धीरु यादव के बारे में बात करे तो उन्होंने फ़िल्म का निर्देशन बहुत ही उम्दा किस्म का किया है जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। उन्होंने साबित कर दिया कि आज भी भोजपुरी फ़िल्म जगत में अच्छी फिल्में बनती है। जो लोग भोजपुरी को गंदा कहते है उन लोगो के लिए करारा जवाब है ये फ़िल्म।

फ़िल्म का निर्माण वेव और आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और दिनेश रेल्हान है और लेखक निर्देशक धीरू यादव है और हेड ऑफ प्रोडक्शन राम प्रसाद (रामा)है। स्क्रीन प्ले और डायलॉग धीर धीरेन्द्र और कृष्णा पुजारी। फ़िल्म को संगीत से सजाया है स्व०धनन्जय मिश्रा ने और कर्णप्रिय गीतों को प्यारे लाल यादव, शेखर मधुर ने लिखा है और फ़िल्म का छायांकन समीर जहाँगीर ने प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार,चांदनी सिंह,मनोज सिंह टाइगर,महेश आचार्य,शिव सिंह श्रीनेत आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Related Videos

%d bloggers like this: