Home BHOJPURI नए साल में वायरल हुआ दीपक दिलदार का दर्द भरा गीत ‘मरअतानी दरद लेके’

नए साल में वायरल हुआ दीपक दिलदार का दर्द भरा गीत ‘मरअतानी दरद लेके’

by Team MMetro
नए साल में वायरल हुआ दीपक दिलदार का दर्द भरा गीत 'मरअतानी दरद लेके'

भोजपुरी सिंगर – एक्टर दीपक दिलदार का दर्द भरा गाना नए साल में धूम मचा रही है। गाना है ‘मरअतानी दरद लेके, तू जियत बारू हो मरद लेके’, जो वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह गाना काफी खूबसूरत और प्यारा है, जिसे खुद दीपक दिलदार ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्स आकाश ध्वज का है और संगीत शिशर पांडे का है। इस गाना से दीपक को बहुत सारी उम्मीदें हैं। हालांकि कि इस गाने का अभी सिर्फ ऑडियो ही आउट किया गया, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

लिंक :

गाना ‘मरअतानी दरद लेके’ को लेकर दीपक दिलदार ने अपने चाहने वालों से अपील करते हुए कहा कि यह गाना बहुत खूबसूरत है। सबके लिए है और उम्मीद है कि सबको मजा भी आएगा। यह दरद भरा गाना लोगों को इसलिए भी पसंद आएंगे कि कहीं न कहीं यह उनकी भी कहानी होगी। कई लोग इस सिचुएशन में भी रहे होंगे। तो यह गाना उनके दिल के तार को छूने में सफल रहेगी।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। तभी उनकी एक फिल्‍म खत्‍म होती नहीं कि दूसरे फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस अनटाइटल्ड फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं, जिनके साथ अभी हाल में दीपक ने फिल्‍म ‘अगुआ’ की थी।

View this post on Instagram

नए साल में वायरल हुआ दीपक दिलदार का दर्द भरा गीत 'मरअतानी दरद लेके' भोजपुरी सिंगर – एक्टर दीपक दिलदार का दर्द भरा गाना नए साल में धूम मचा रही है। गाना है 'मरअतानी दरद लेके, तू जियत बारू हो मरद लेके', जो वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह गाना काफी खूबसूरत और प्यारा है, जिसे खुद दीपक दिलदार ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्स आकाश ध्वज का है और संगीत शिशर पांडे का है। इस गाना से दीपक को बहुत सारी उम्मीदें हैं। हालांकि कि इस गाने का अभी सिर्फ ऑडियो ही आउट किया गया, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। लिंक : https://youtu.be/cHtwxtNx4WY गाना 'मरअतानी दरद लेके' को लेकर दीपक दिलदार ने अपने चाहने वालों से अपील करते हुए कहा कि यह गाना बहुत खूबसूरत है। सबके लिए है और उम्मीद है कि सबको मजा भी आएगा। यह दरद भरा गाना लोगों को इसलिए भी पसंद आएंगे कि कहीं न कहीं यह उनकी भी कहानी होगी। कई लोग इस सिचुएशन में भी रहे होंगे। तो यह गाना उनके दिल के तार को छूने में सफल रहेगी। आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। तभी उनकी एक फिल्‍म खत्‍म होती नहीं कि दूसरे फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस अनटाइटल्ड फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं, जिनके साथ अभी हाल में दीपक ने फिल्‍म ‘अगुआ’ की थी।

A post shared by ManoranjanMetro.com (@manoranjan.metro) on

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: