Home Entertainment मेहनत और संघर्ष करने वाले कलाकार कभी सुसाइड नहीं करते : Qaseem Haider Qaseem

मेहनत और संघर्ष करने वाले कलाकार कभी सुसाइड नहीं करते : Qaseem Haider Qaseem

by Team MMetro


बॉलीवुड में हर दिन कोई चेहरा मंज़रे आम पर आता है लेकिन हर दिन कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जो ज़िंदगी को खत्म कर रहे हैं हाल के दिनों में ऐसी ढेरों घटना हुईं जिस पर बहुत लेख छापे गए लेकिन इसी चकाचौंध की दुनिया में हमारी मुलाक़ात ऐसे ही संघर्ष करने वाले कलाकार Qaseem Haider Qaseem से हुई।

बिजनौर के एक छोटे से गांव जोगीरामपूरी के ये कलाकार Qaseem Haider Qaseem अपने संघर्ष के दम पर बॉलीवुड में अभी सीढ़ियां चढ़ रहा है। इनका कहना है कि सुसाइड किसी मसले का हल नहीं है बल्कि ये और नई चीजों को जन्म देता है। 2 हिंदी फिल्म, एक सीरियल और काफी शॉर्ट फिल्म, 2 सॉन्ग एल्बम और राइटर की हैसियत से बॉलीवुड में कई सॉन्ग कंपनी के लिए गाना लिख कर देने वाले और धार्मिक स्टेज पर भी अपनी शायरी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले यूपी के इस कलाकार का अभी हाल भी एक एल्बम जो Beqaraar Maahi टिप्स कंपनी ने लांच किया जो काफी चर्चा में रहा। इसमें इनके साथ काम करने वाली फेमस मॉडल Aarti Saxena जो हाल ही में मिस अप्सरा का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इस एल्बम में परफॉर्म कर चुकी हैं।

इस मेहनत और सक्सेज के पीछे Qaseem Haider Qaseem बताते हैं कि उनका संघर्ष और और उनका जुनून है जो कभी आपको इसलिए मजबूर नहीं करता है आप अपनी लाइफ को बर्बाद करो बल्कि आपको ज़िन्दगी एक बार मिली है उसको खुल के जियो। जिससे आप अपने काम अपनी मेहनत को अपने लोगों तक पहुंचा कर उनका मनोबल बढ़ा सकें।

किसी बड़े कलाकार या नाम का सुसाइड करना ना जाने कितने लोगों का मनोबल कम करता है इसीलिए सुसाइड किसी मसले का हल नहीं बल्कि एक मुसीबत है जो नई परेशानी को जन्म देती है।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: