Home BHOJPURI लॉक डाउन में गांव की हरियाली के बीच आत्‍म मंथन कर रहे हैं गौरव झा

लॉक डाउन में गांव की हरियाली के बीच आत्‍म मंथन कर रहे हैं गौरव झा

by Team MMetro

भोजपुरी अभिनेता गौरव झा कोरोना महामारी के कारण देश में लागू लॉक डाउन के बीच इन दिनों अपने गांव की हरियाली के बीच अपने करियर और अभिनय पर आत्‍म मंथन करने में बिजी हैं। इस दौरान वे अपनी अब तक की फिल्‍मों और आने वाली फिल्‍मों के बारे में विचार तो कर ही रहे हैं, साथ ही अपने फिजिक पर भी खूब ध्‍यान दे रहे हैं। योगा और घेरलु जिम से उनके दिन की शुरूआत होती है। वे अपने बॉडी पर खूब मेहनत कर रहे हैं, ताकि लॉक डाउन खत्‍म होने के बाद वे दुगने जोश के साथ अपने काम में फिर से लग सकें।

गौरव झा लॉक डाउन के बाद निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) और निर्माता चंद्रेश मेहता की फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ और ‘हेलो पापा’ की शूटिंग करने वाले हैं। लॉकडाउन में इस फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन पर तेजी से काम चल रहा है। गौरव इसको लेकर भी तैयारी कर रहे हैं। इस बारे में गौरव झा ने बताया कि वे अपनी दोनों फिल्‍मों को लेकर एक्‍साइटेड हैं और इस लॉक डाउन का इस्‍तेमाल वे अपने कार्य क्षमता को बढ़ाने के साथ अपने अभिनय में निखार लाने में कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि वे इन दिनों गांव में हैं और लॉक डाउन में फंसे जरूरतमंद लोगों तक मदद भी पहुंचा रहे हैं। गौरव ने अपने तमाम फैंस और देश के लोगों से इस संकट में सुरक्षित रहने की अपील की।

बता दें कि वहीं, चंद्र वर्षा इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में लीड रोल में गौरव झा, ऋतु सिंह और चांदनी सिंह होंगी।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: