Home BHOJPURI वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए रूबरू हुई पार्श्व गायिका खुशी ठाकुर

वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए रूबरू हुई पार्श्व गायिका खुशी ठाकुर

by Team MMetro
वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए रूबरू हुई पार्श्व गायिका खुशी ठाकुर

पार्श्व गायिका ख़ुशी ठाकुर का पंजाबी सांग मेरा दिल तोड़ के 31 को होगा रिलीज़

खुशी की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री

पंजाबी फिल्में और पंजाबी अल्बम ने पूरे भारत में और विदेशों में धूम मचा के रखी है। जिसके कारण आजकल पंजाबी फिल्में और पंजाबी अल्बम का निर्माण जोरो पर हो रहा है। अब हिमाचल की बाला और बहुमुखी प्रतिभाशाली गायिका खुशी ठाकुर पंजाबी सांग “मेरा दिल तोड़ के” रोमांटिक गाने के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है । उनका यह पहला पंजाबी सांग 31 मई को रिलीज हो रहा है।मेरा दिल तोड़ के गाने को मशहूर पंजाबी चैनल पीटीसी पंजाबी और पीटीसी चक दे पर 1 जून से देखा जा सकेगा । इस गाने को खुशी के साथ
राज बजाज ने अपनी आवाज दी है ।

Khushi Thakur

गाने के संगीतकार है पंजाब के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर अमदाद अली। इसे गोपी डिलौन ने डायरेक्ट किया है और एम. एस. आबिद ने लिखा है। यह गाना पंजाबी म्यूजिक कंपनी वीएस रिकॉर्ड पर उपलब्ध होगा । वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए पत्रकारों से मुखातिब होते हुए खुशी ठाकुर ने बताया पंजाबी सिनेमा के बढ़ते क्रेज के चलते फिल्मों में अपनी एंट्री को लेकर वे काफी उत्साहित हैं । देव शर्मा ने बताया कि खुशी ने अपनी कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है। खुशी ने कहा कि वह पिछले कई साल से इस पल का सपना देखते आई है, जो अब जाकर पूरा हुआ है।उन्होंने कहा,’मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस गाने को बेहद पसन्द करेंगे। मैं हमेशा म्यूजिक लवर्स के लिए कुछ नई चीज लाने की कोशिश करती हूं। वीडियो कांफ्रेंसिंग में खुशी ठाकुर ने कहा कोरोना महामारी के इस माहौल में संगीत से मनोबल बढ़ाया जा सकता है।

Khushi Thakur

खुशी फैन्स से दुआ करने के लिए कहती नजर आ रही हैं कि किसी को बीमारी न हो। इसके अलावा वह हाथ धोने, गले ना मिलने, कोरोना वायरस को मजाक में ना लेने की सलाह भी देती नजर आ रही हैं। साथ ही कहा वह सभी कोरोना वारियर्स को सलाम करती हैं। खुशी ठाकुर अपनी मेहनत और लगन के बलबूते मुंबई में अपने लिए एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है । उन्हें बॉलीवुड में “वॉइस ऑफ वैलीज” के नाम से जाना जाता है। खुशी ठाकुर को उनके गाने अनमोल मस्का के लिए सर्वश्रेष्ठ अपकमिंग गायिका के अवार्ड से भी नवाजा चुका है। खुशी आने वाली फिल्मों के लिए भी कई गीत गा चुकी हैं, जो जल्दी ही रिलीज होंगे।

अब तक खुशी ठाकुर ने जानी मानी म्यूजिक कंपनी वीनस के लिए दो गाने भरोसा और बैंड बजानी है किए हैं । इन दोनों गानों को सोशल मीडिया पर बहुत सराहना मिली । इसके अलावा खुशी ठाकुर ने टी सीरीज के लिए भी एक गाना जिसका टाइटल था “तू ही खुशी” किया था । इस गाने को भी लोगों ने बहुत पसंद किया ।

Khushi Thakur

और इसके साथ – साथ खुशी ने मशहूर म्यूजिक कंपनी सारेगामा एचएमवी के लिए भी “जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो” गाने का रीमिक्स किया । इस गाने को भी संगीत प्रेमियों ने बहुत सराहा । खुशी ने मशहूर गीत “दम मारो दम” का भी रीप्राइज वर्जन किया, उनके इस प्रयास को भी बहुत सराहा गया । ख़ुशी ठाकुर हिमाचल प्रदेश के ज़िला सोलन से ताल्लुक रखती हैं। खुशी ठाकुर को बचपन से ही गायन, नृत्य और अभिनय का शौक रहा है।आठ साल की उम्र में ही गाना गाकर सबको हैरत में डाल देती थीं। ख़ुशी ने शिमला में अपनी पढ़ाई मुकम्मल की और मुम्बई में कई सालों की कड़ी मशक्कत के बाद कामयाब हुई।

ख़ुशी टाकुर को सैफ़ई महोत्सव 2016 में प्रस्तुति देने का मौका मिला था जो कि खुशी ठाकुर के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि इस महोत्सव में करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर व परिनीति चोपड़ा आदि नामी कलाकारों के साथ प्रस्तुति देने मौका मिला था।खुशी सुरीली आवाज के लिए इंटरनेशनल ब्रैंड कंसल्टिंग कारपोरेशन यूएसए द्वारा इंडियास मोस्ट ट्रस्टिड ब्रैंड-2016 के खिताब से नवाज़ी जा चुकी हैं।

Khushi Thakur

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: