Home BHOJPURI शुरू हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग

शुरू हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग

by Team MMetro
शुरू हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग मंगलवार से खिरी ढेरहन (इलाहाबाद) में शुरू हो चुकी है। फिल्‍म की शूटिंग के लिए पूरी कास्‍ट एंड क्रू खिरी ढेरहन (इलाहाबाद) पहुंची थी, जिसके बाद फिल्‍म की शूटिंग तय समय से शुरू हो गई। इस दौरान फिल्‍म के लीड अभिनेता खेसारीलाल यादव ने खुशी का इजाहार किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ मेरे लिए बहुत खास भोजपुरी फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण मेरे करीबी दोस्त संजय भूषण पटियाला कर रहे हैं। उससे भी ज्‍यादा फिल्‍म की कहानी मुझे पसंद आयी।

शुरू हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग

खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ाने का काम करेगी। फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद रोचक होने वाला है। इसका अंदाजा मुझे पहले दिन की शूटिंग के बाद लग गया। फिल्‍म में कई नए चेहरे भी हैं। सभी काफी मेहनती हैं। फिल्‍म की कहानी के अलावा फिल्‍म के गाने और संवाद भी बेहतरीन होने वाले हैं। उन्‍होंने लाल बाबू पंडित की भी जमकर तारीफ की और कहा कि मैंने उनके साथ कई फिल्‍में की। दर्शकों ने हमारी जोड़ी को खूब पसंद किया। इस बार भी हम साथ में काम कर रहे हैं। उम्‍मीद है हमारा काम दर्शकों को पसंद आयेगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ का निर्माण हंगामा मीडिया ग्रुप और श्री राघव इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्‍म के निर्माता संजय भूषण पटियाला – राजेश राघव और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्‍म के प्रोडक्‍शन हेड विजय प्रसाद और अमर यादव हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ कृति वर्मा, सुदीक्षा झा, मनोज सिंह टाइगर, महेश आचार्य, किरण यादव, मनोज कुमार, अमित यादव, संजीव मिश्रा, सोनी पटेल, रिंकू भारती और विमल तन्‍हा नजर आयेंगे। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा और लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव, अरूण बिहारी, यादव राज और कुंदन प्रीत का है। लेखक अ‍रविंद तिवारी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी है। डीओपी एन श्रवण हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: