Home BHOJPURI सोनभद्र से गौरव झा और यामिनी सिंह की तस्वीरें हुईं वायरल

सोनभद्र से गौरव झा और यामिनी सिंह की तस्वीरें हुईं वायरल

by Team MMetro
gaurav jha yamini singh bhojpuri actor (1)

भोजपुरी अभिनेता गौरव झा और यामिनी सिंह की कुछ तस्‍वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस के मूड में नजर आ रहे हैं, इसलिए इन तस्‍वीरों के चर्चे इंडस्‍ट्री में खूब हो रही है। एक तस्‍वीर में तो यामिनी सिंह से गौरव झा बचते भी नजर आये हैं। ऐसे में तस्‍वीर के बारे में चर्चा होना तो लाजमी है।

मगर ये सभी तस्‍वीरें उनकी फिल्‍म ‘अपनापन’ के सेट से है, जिसकी शूटिंग इन दिनों यूपी के सोनभद्र में चल रही है। फिल्‍म के निर्देशक आलोक दीक्षित हैं और निर्माता सुभाष तिवारी हैं। फिल्‍म में गौरव झा लीड रोल में हैं और उनके अपोजिट यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं। फिलहाल दोनों फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। लेकिन जब ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया में आयीं, तब उन्‍होंने मीडिया से बात की और मजाकिया अंदाज में कहा – ‘जोड़ी अच्‍छी लग रही है ना।‘

gaurav jha yamini singh bhojpuri actor (2)
Bhojpuri Actor Gaurav Jha

गौरव झा ने कहा कि फिल्‍म ‘अपनापन’ एक पारिवारिक सिनेमा है, जिसको लेकर मैं बेहद एक्‍साइटेड हूं। फिल्‍म में यामिनी सिंह के साथ हमारी केमेस्‍ट्री काफी जम रही है। यह फिल्‍म हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली है। पारिवारिक परिवेश में इस फिल्‍म का तानाबाना दर्शकों को खुश कर देगा। फिल्‍म में मेरा किरदार भी बेहद अहम है, जिसके बारे में अभी तो बात नहीं कर सकता, लेकिन ये जरूर है कि मेरे किरदार और मेरी फिल्‍म से कोई भी दर्शक निराश नहीं होने वाले हैं।

वहीं, गौरव झा के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म ‘अपनापन’ गौरव झा और यामिनी सिंह के साथ ग्‍लोरी मोहंन्‍ता, बालेश्‍वर सिंह और सोनू पांडेय भी नजर आने वाले हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: