Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

18+ | शरीर पर जितने कम कपड़े, उतनी जल्दी मिलेगी पापुलैरिटी

देखिए ऐसी तस्वीरें जिसे आप परिवार के साथ कभी देख नहीं पाएंगे

18+
18+


मुंबई। बॉलीवुड के नई अभिनेत्रियां अब कपड़े उतारने में गुरेज नहीं कर रही है। उस पर इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया ने तो उन्हें और बढ़ावा दे रखा है। वह ऐसा इसीलिए भी कर रही हैं कि उनके उस ‘नग्न बदन’ को देखने के लिए लोग गिद्ध की तरह नजर गड़ाए रखते हैं। जैसे कोई अर्द्ध नग्न फोटो वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो पलक झपकते ही उनके उस बदन को देखने वाले टूट पड़ते है। यहीं से उनका मन बढ़ जाता है और एक के बाद एक वह भारतीय संस्कृति की धज्जियां उड़ाते हुए फोटो शेयर करती चलीं जाती हैं। उनके लिए न तो कोई सेंसर है और न ही कोई रोक-टोक। मीडिया के लोग भी उनकी वाह-वाही का ऐसा पुल बांधते है, ऐसा पुल बांधते हैं कि पूछिए मत। यही वजह है कि बॉलीवुड में कदम रखने वाली नई अभिनेत्रियां भी जल्द से फेमस होने के लिए फटाफट कपड़े उतार रही हैं। पहले की तुलना में अब संख्या और अधिक हो गई है। पार्न स्टार और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पहले पार्न फिल्मों में काम करती थी लेकिन जब से उसने बॉलीवुड में कदम रखा वो कपड़े उतारने के बजाय अब अपना बदन ढकने लगी है। खैर हमारे इस लेख के लिखने से कुछ नहीं बदलने वाला।

हमारे देश में ‘सेक्स’ पर बात भले ही न हो पर इसे चोरी छिपे करोड़ों लोग देखते हैं। यही वजह है कि आज वेबसीरिज, फिल्मों में महिलाओं को भोग की वस्तु मात्र ही दिखाया जा रहा है। साल भर में ऐसी एकाध फिल्में ही बन पाती है जिसमें महिलाओं को थोड़ा ठीक-ठाक रोल मिल जाता है। नहीं तो ऐसी अभिनेत्रियों को ही सेलेक्ट किया जाता है जो कपड़े उतारने में गुरेज न करें। यही वजह है कि आज घर-घर में हर युवा तक ऐसी वेबसीरिज फेमस हो जाती है। ए ग्रेड की फिल्में तो ऐसा मालूम पड़ता है कि सेक्स परोसने के लिए ही बनाई जाती है। बस फर्क इतना रहता है कि पॉर्न फिल्में सबकुछ खुलेआम दिखा देती है और इनमें प्राइवेट पार्टस नहीं दिखाए जाते लेकिन एक्टिंग ऐसी कर देंगे कि आप खुद ही सोच लो। खैर अब थोड़ी बहुत उन अभिनेत्रियों के बारे में बात कर लेते हैं जो बॉलीवुड में भारतीय संस्कृति की ऐसी की तैसी कर रही है। हो सकता है कुछ नाम इसमें छूट जाए लेकिन काम उनका भी वैसे ही है।

उर्फी जावेद : आए दिन मीडिया में अपनी करतूतों के झंडे बुलंद करने वाली इस अभिनेत्री को लोग बस इसलिए जानते है कि यह अतरंगी कपड़े पहनती है। वो कपड़े ना जाने कहां-कहां से कतरे रहते हैं। जैसे-तैसे करके बस प्राइवेट पार्ट ढक जाते है बाकी बदन पर कपड़े रहें या न रहें इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस कैसे भी करके मीडिया की सुर्खियों में बने रहना है। सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो को ही डालना है जिस पर पलक झपकते ही अर्द्धनग्न वाली फोटो को लाखों लोग लाइक कर दें, शेयर कर दें।

पूनम पांडेय : पूछिए मत, इनका तो नाम ही काफी है। गलती से इन्हें किसी ने भारत का पॉर्न स्टार कह दिया था। मैडम तो ऐसा तिनक गई कि जैसे भारतीय संस्कृति का यह बड़ा ख्याल करती है। ऊपर की अभिनेत्रियां थोड़ा ही सही प्राइवेट पार्टस ढक लेती है लेकिन इनसे वो भी नहीं होता। पॉपुलैरिटी के लिए ये क्या कर जाए इन्हें खुद ही समझ नहीं आता। बस चले तो सड़क पर ही यह नंगी घूमें। रोज ऐसी-ऐसी मादक फोटो शेयर करना कि लोग देखते ही उस फोटो पर लाइक बरसाना शुरू कर दें।

https://twitter.com/iPoonampandey/status/1456260960205742091/photo/1

इन अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिटी देख आने वाली अभिनेत्रियां भी इन्हें के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दे रही हैं। इन सबके अलावा ही बहुत सारे नाम है। वहीं विदेशों में पापुलर न होने पर भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां भी बहुत हैं, जो ऊपर की अभिनेत्रियों की तरह ही अपने कारनामे दिखा रही है। खैर जब अपना ही सिक्का खोटा हो तो दूसरों को क्यूं दोष देना। बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों सिर्फ और सिर्फ ऐसे लोगों से ही दिन प्रतिदिन भर रहा है जो पापुपर होने के लिए कपड़े उतारने में गुरेज नहीं कर रही है।