Home BHOJPURI #Bhojiwood : लाडो मद्धेशिया के साथ राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त

#Bhojiwood : लाडो मद्धेशिया के साथ राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त

by Team MMetro
#Bhojiwood लाडो मद्धेशिया के साथ राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त

मुंबई। रीगल फिल्म एंड म्यूजिक प्रोडक्शन की भोजपुरी फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त उत्तर प्रदेश के मऊ स्थित राम जानकी मंदिर के परिसर में विधिवत पूजा के साथ संपन्‍न हो गया। इस फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल हैं। फिल्‍म ‘माया’ बीते दो महीनों में तीसरी फिल्‍म है। इससे पहले वे फिल्‍म ‘अजनबी और काला साम्राज्‍य’ की शूटिंग पूरी कर चुकी है। और अब उन्‍होंने फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त कर बॉक्‍स ऑफिस की सरगर्मी बढ़ा दी है।

राम जे पटेल ने बताया कि फिल्‍म ‘माया’ की शूटिंग भी वे जल्‍द ही मऊ में ही शुरू करने वाले हैं। उन्‍होंने बताया कि इस फिल्म में स्टार गायक से नायक बने लाडो मद्धेशिया हैं और साथ ही इंडस्ट्रीज के मशहूर आर्टिस्ट धर्मेंद्र सिंह,उमेश सिंह,सत्य प्रकाश सिंह,जेके चौहान,घनश्याम गोंड,राजेश संगवानि, नीलू यादव, पिंटू यादव, मनीष विश्‍वकर्मा, राम आशीष राय, राधेश्याम वर्मा,अखिलेश,पंकज,राजीव भारद्वाज,ज्ञान सिंह,चंदन मुख्‍य भूमिका में होंगे। बांकी कलाकारों का चयन मऊ में स्‍थानीय तौर पर होगा।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘माया’ के लेखक धर्मेंद्र सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला और स्‍टील फोटोग्राफी अतुल चौहान का है।

#Bhojiwood लाडो मद्धेशिया के साथ राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ का मुहूर्त

Related Videos

%d bloggers like this: