Home BHOJPURI #Bhojiwood : प्रदीप पांडेय चिंटू ने पूरी की फ़िल्म “रॉउडी रॉकी” की शूटिंग

#Bhojiwood : प्रदीप पांडेय चिंटू ने पूरी की फ़िल्म “रॉउडी रॉकी” की शूटिंग

by Team MMetro
#Bhojiwood प्रदीप पांडेय चिंटू ने पूरी की फ़िल्म रॉउडी रॉकी की शूटिंग

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के चॉकलेटी सुपरस्टार के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की अब तक की सबसे एक्शन थ्रिलर फिल्म “रॉउडी रॉकी” की शूटिंग हाल में ही हैदराबाद के रमणीय लोकेशनो पर पूरी की गई। अजय गौतम निर्मित तथा रामना मोगीली द्वारा निर्देशित फ़िल्म के लेखक राजेन्द्र भारतद्वाज है जबकि डायलॉग वीरू ठाकुर, संगीत राजकुमार आर पांडेय,डीओपी जील बाबु संकलन वी नागिरेड्डी, भीयफएक्स अनंत लियूंनि, एक्शन मलेश व प्रचारक सोनू निगम है।

एजी एंटरटेनमेंटस के बैनर तले बनी फ़िल्म के टाईटल “रॉउडी रॉकी” देख कर ऐसा ज्ञात हो रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह से एक्शन थ्रिलर होगी क्योंकि फ़िल्म की लगभग यूनिट दक्षिण फिल्मो से लिया गया है वहां की फिल्में एक्शन के लिए ही जाना जाता है। इस फ़िल्म की स्टोरी भी बन रही आम फिल्मों से भिन्न है जिमसें एक्शन, इमोशन तथा रोमांस का जबदरस्त संगम है।

निर्देशक फ़िल्म को लेकर दवा कर रहे कि इसकी स्टोरी बड़ी ही मज़ेदार है जिसे दर्शकों को बेहद पसंद आ सकती है। बहरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पांडेय चिंटू, मणि भट्टाचार्य, पावनी, मुख्तार खान, संजय महानंद, सन्नी सिंह, विजय भास्कर, उन्नी कृष्णा व अन्य है। निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडेय इस फ़िल्म में गेस्ट आपरियेन्स में नज़र आयेंगे।फिलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य जोरो से चल रही है।

#Bhojiwood प्रदीप पांडेय चिंटू ने पूरी की फ़िल्म रॉउडी रॉकी की शूटिंग

Related Videos