Home BHOJPURI #Bhojiwood : अरविन्द अकेला कल्लू का गाना “जिए ना देबू का ए पतरको 2.0” रिलीज होते ही हुआ वायरल, मचा रहा है धूम

#Bhojiwood : अरविन्द अकेला कल्लू का गाना “जिए ना देबू का ए पतरको 2.0” रिलीज होते ही हुआ वायरल, मचा रहा है धूम

by team metro

भोजपुरी सिनेमा के चहेते सुपरस्टार, करोड़ो दिलों पर राज कर रहे अरविन्द अकेला कल्लू के गाने इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। संगीतप्रेमियों में उनके गाने काफी पसंद आते हैं। सुपरहिट गाना “जिए ना देबू का ए पतरको” की अपार सफलता के बाद  अरविन्द अकेला कल्लू और पॉपुलर सिंगर खुशबू तिवारी (केटी) की बतौर सिंगर हिट जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आई है। जी हाँ, कल्लू का कड़क गाना “जिए ना देबू का ए पतरको 2.0″ आज यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। कल्लू के फैंस इस गाने को खूब देख रहे हैं। यह लाजवाब गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह अरविन्द अकेला कल्लू के ही ब्लॉकबस्टर गीत ‘जिए ना देबू का ए पतरको” का सेकंड वर्जन है।

आपको बता दें कि कल्लू के इस पहले वाले गीत “जिए ना देबू का ए पतरको” को अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं ऐसे में यह उम्मीद है कि यह गीत “जिए ना देबू का ए पतरको 2.0” भी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाएगा। गाने को देखकर तो लग रहा है कि यह सेकंड पार्ट भी बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर सांग सिद्ध होगा। यह कड़क गाना, कड़क नाच और कड़क अंदाज़ का लाजवाब मिक्सर है। वीडियो कमाल का बनाया गया है। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी (केटी) ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। इस गाने को आर आर पंकज ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसका संगीत दिया है। म्यूज़िक वीडियो “जिए ना देबू का ए पतरको 2.0” में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ यामिनी सिंह और आयशा कश्यप “अप्सरा” नजर आ रही हैं। वीडियो डायरेक्टर विभांशु तिवारी हैं। डीओपी योगेश सिंह, कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा, एडिटर रिशु सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि अरविन्द अकेला कल्लू भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपर स्टार हैं, जिनकी फिल्मे और गाने दर्शक बेपनाह पसन्द करते हैं। बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग होने के कारण कल्लू के वीडियो रिलीज होने के साथ ही तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। अरविन्द अकेला कल्लू का गीत ‘जिए ना देबू का ए पतरको 2.0″ भी बेहद वायरल हो रहा है।

Related Videos

%d bloggers like this: