Home BOLLYWOOD जानिए किस बात को लेकर इमोशनल हो गईं Sunny Leone

जानिए किस बात को लेकर इमोशनल हो गईं Sunny Leone

by team metro

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 9 अप्रैल को एक्ट्रेस पति डैनियल वेबर संग अपनी शादी के 11वीं सालगिराह मना रही हैं. इस दौरान सनी लियोनी ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. पुराने दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि एक वक्त ऐसा भी उनकी लाइफ में आया जब उनके पास पैसे नहीं थे. शगुन के पैसों से उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन का भुगतान किया था.

सनी लियोनी ने लिखी पोस्ट
सनी लियोनी ने पोस्ट में लिखा, “आज शादी को हुए 11 साल हो गए हैं. एक वक्त ऐसा था जब हमारे पास पैसे नहीं थे. 50 से भी कम गेस्ट शादी में आए थे. शादी के रिसेप्शन का खर्च हमने शगुन के लिफाफों में आए पैसों से किया था. फूलों का अरेंजमेंट एकदम गलत था. लोग दारू पीकर गलत स्पीच दे रहे थे और केक हमारी शादी का बहुत ही खराब था. ये सारी चीजें एक रिमाइंडर है उसके लिए कि हम दोनों साथ में कितना दूर निकल आए हैं. और यह हम दोनों के प्यार के बिना अधूरा है. मुझे अपनी वेडिंग स्टोरी बहुत पसंद है, क्योंकि यह हमारे तरीके की है जैसी हमारी जर्नी रही भी है. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी.”

https://www.instagram.com/p/CcH8V6GjyMg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2484c7fc-a53f-430f-a919-bdfe33c4cc3f

सनी लियोनी ने इस इमोशनल पोस्ट के साथ खुद की और डैनियल वेबर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ही शादी के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. डैनियल वेबर ने हल्के बेज और लाल रंग की शेरवानी पहनी हुई है. वहीं, सनी लियोनी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसपर गोल्डन वर्क हुआ है. सिर पर चुन्नी है और साथ ही हल्की जूलरी कैरी की हुई है. दोनों ही एक गद्दे पर बैठे हुए हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में भी अपने कदम जमा रही हैं. सनी हाल ही में वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आईं. इस सीरीज में सनी को काफी पसंद किया गया है. फैन्स से इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: