Home BOLLYWOOD Aamir Khan को नहीं पहचानते Annu Kapoor

Aamir Khan को नहीं पहचानते Annu Kapoor

by Team MMetro
अन्‍नू कपूर

नई दिल्ली. आमिर खान की अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की इस वक्‍त हर कोई चर्चा कर रहा है. यह बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 11 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्‍तक देने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग भी उठी है. अब ऐसे में अगर कोई ये कहे कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्‍या है, वो भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से सालों से जुड़ा शख्‍त तो ये बात किसी को हजम नहीं होगा. जाने-माने अभिनेता अन्‍नू कपूर ने आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर कुछ ऐसा ही शॉकिंग रिएक्‍शन दिया है.अन्‍नू इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए ओटीटी शो ‘क्रैश कोर्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं. एक मीडिया इंट्रैक्‍शन के दौरान उनसे आमिर की फिल्‍म के बारे में पूछ लिया गया, जिसका जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए. तो चलिए बताते हैं कि आखिर अन्‍नू कपूर ने ऐसा क्‍या कह दिया, जो इतना बवाल मचा हुआ है.
फिल्‍म का नाम सुन बोले- ये क्‍या है, मैं नहीं जानता
इंस्‍टाग्राम पर इस पूरे इंट्रैक्‍शन का एक वीडियो शेयर किया गया है. बातचीत के दौरान एक सवाल में पूछा जाता है, ”अन्‍नू सर, आमिर सर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने जा रही है…” तभी अन्‍नू उस सवाल के बीच में ही बोल पड़ते हैं, ” यह क्‍या है? मैं फिल्‍में नहीं देखता हूं. मैं नहीं जानता.”
अन्‍नू के जवाब पर जब किसी ने कहा, ”नो कमेंट्स.” तो उन्‍होंने अपनी बात जारी रखते हुए, ”नो कमेंट्स नहीं. मूवीज ही नहीं देखता मैं. ना अपनी ना परायों की. मुझे पता भी नहीं है ये कौन है सच में. तो मैं क्‍या बता पाउंगा कि कौन हैं वो. मुझे कोई आइडिया नहीं है.”
अन्‍नू के रिएक्‍शन पर लोग कर उनकी आलोचना
अन्‍नू का आमिर और ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर दिया गया ये रिएक्‍शन में सच में हैरान करने वाला है. वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मंझे हुए अभिनेताओं में से एक हैं. ऐसे में उनसे इस तरह के रिएक्‍शन की उम्‍मीद तो नहीं की जा सकती. इंटरनेट पर उनके रिएक्‍शन पर लोग उन्‍हें ‘रूड’ बता रहे हैं. एक यूजर कहना है कि अगर ऐसा है तो आप फिल्‍मों में काम ही क्‍यों करते हो. वैसे अन्‍नू अपने ह्यूमर सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में यह भी सवाल उठ रहे हैं कि कहीं वह आमिर से नाराज तो नहीं हैं.

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: