Home Television Divyanka Tripathi संग ब्रेकअप पर जब Sharad Malhotra ने तोड़ी थी चुप्पी

Divyanka Tripathi संग ब्रेकअप पर जब Sharad Malhotra ने तोड़ी थी चुप्पी

by Team MMetro
दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा

नई दिल्ली. टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी आखिरी बार खतरों के खिलाड़ूी 11 में नजर आई थीं. इस रियलिटी शो के दौरान दिव्यांका ने जिस तरीके से सभी टास्क को बखूबी पूरा किया था, उसे देख हर कोई चौंक गया था. वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि दिव्यांका किसी टीवी शो में नजर आएं या फिर किसी रियलिटी शो में वो छा जाती हैं. दिव्यांका के बारे में बात करें तो वो सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जी हां, आपको बता दें कि विवेक दहिया से शादी करने से पहले शरद मल्होत्रा के संग रिलेशनशिप में थीं दिव्यांका त्रिपाठी. दोनों लिव-इन में रहा करते थे, हलांकि 8 साल के इस रिश्ते का अंत ब्रेकअप पर हुआ.
बता दें शरद और दिव्यांका की नजदिकियां बनूं मैं तेरी दुल्हन में एक साथ नजर आए थे. दोनों लीड कैरेक्टर में थे, इस दौरान पहले इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. हालांकि ब्रेकअप के बाद शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी के लिए सब कुछ भूलना मुश्किल हो गया था. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका अपने ब्रेकअप की बातें करके रो पड़ी थीं. एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा था कि उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बहुत कुछ त्यागा था, वो कोशिश करती थीं कि शरद कैसे भी खुश रहें. हालांकि इतना सब करने के बाद भी उनका रिश्ता टूट गया. दिव्यांका ने ये भी बताया था कि ब्रेकअप के बाद उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई थी, कि शूटिंग के सेट पर भी उनका मन नहीं लगा करता था.
शरद ने दिव्यांका को लेकर कही थी ये बात
ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए शरद ने एक बार कहा था कि वो बहुत ही सुंदर रिश्ता था, ऐसे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा. शादी की जब बात होती थी तो मेरे हाथ-पांव ठंडे पड़ने लगते हैं. काफी इममैच्योर था मैं उस वक्त, समय के साथ ही एक इंसान में मेच्योरिटी आ जाती है. मैंने की थीं गलतियां, हम सभी एक इंसान के तौर पर गलतियां करते हैं. शरद ने आगे कहा कि पांच सालों के बाद ही मुझे इस बात का एहसास हुआ. उसी वक्त मुझे एहसास होना चाहिए था, लेकिन कोई बात नहीं. हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं. बहुत खुश है वो और उन्हें मैं शुभकामनाएं देना चाहता हूं.

दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा
दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: