Home Television कंटेस्टेंट के बारे में जानकर उड़े अमिताभ बच्चन के होश, इतने इंप्रेस हुए कि मांग लिया ऑटोग्राफ

कंटेस्टेंट के बारे में जानकर उड़े अमिताभ बच्चन के होश, इतने इंप्रेस हुए कि मांग लिया ऑटोग्राफ

by Team MMetro
केबीसी 14

नई दिल्ली. क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की एक अलग फैन फॉलोइंग है और भला हो भी क्यों न. ये शो दर्शकों की नॉलेज जो बढ़ाता है. हर कोई इस शो में आना चाहता है और अपनी काबिलियत से पैसे कमाने की चाह रखता है. सालों से इस शो को 79 साल के मेगास्टर अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं, जो अपने होस्टिंग स्टाइल से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वह शो में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बहुत फ्रेंडली बिहेव करते हैं. हाल ही में, वह एक कंटेस्टेंट से इस कदर इंप्रेस हो गए कि, उन्होंने उनका ऑटोग्राफ तक मांग लिया.
अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’के अपकमिंग एपिसोड में रुपिंदर शर्मा आएंगे, जो एक जांबाज पुलिस अधिकारी हैं. वह जल्द ही केबीसी 14 की हॉट सीट की शोभा बढ़ाने के लिए आएंगे. शो में वह अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पुलिस जर्नी के बारे में खुलासा करेंगे. साथ ही बताएंगे कि, कैसे उन्होंने मुंबई ब्लास्ट के आरोपी अबू सलेम को पकड़ने के लिए जद्दोजहद की थी.
केबीसी 14 का नया प्रोमो
सोनी टीवी पर केबीसी 14 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अमिताभ बच्चन रुपिंदर शर्मा का शानदार स्वागत करते हैं. अमिताभ कंटेस्टेंट के बारे में इंट्रोडक्शन देते हुए कहते हैं कि, ये ना केवल अपराधियों को सजा देते हैं, बल्कि उनकी सोच बदलकर उन्हें दोबारा जीने की वजह भी देते हैं. इसके बाद प्रोमो में देखा जा सकता है कि, रुपिंदर अबू सलेम के बारे में कहते हैं, “एक कुख्यात अपराधी था अबु सालेम, मुंबई ब्लास्ट में उसी का हाथ था. हमने डिसाइड किया कि, इस आदमी को हमें किसी भी तरह पकड़ना है.”
अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से मांगा ऑटोग्राफ
ये सुनकर अमिताभ बच्चन के होश उड़ जाते हैं. वह कहते हैं, “आमतौर पर लोग मुझसे ऑटोग्राफ मांगते हैं, लेकिन इस बार मैं रुपिंदर का ऑटोग्राफ लेना चाहता हूं.” बता दें कि, अबु सलेम इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है.

केबीसी 14
केबीसी 14

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: