Home BOLLYWOOD कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा पर्दा

कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा पर्दा

by team metro

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की अपार सफलता के बाद उनकी तमाम फिल्मों का एक के बाद एक ऐलान हो रहा है. अब कार्तिक की एक और फिल्म की घोषणा हो गई है.


‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने एक प्रोमो शेयर किया है, जिस पर ‘आशिकी 3’ लिखा है. अनुराग बासु (Anurag Basu) फिल्म का निर्देशन करेंगे वहीं भूषण कुमार और मुकेश भट्ट फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं

‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन का लीड रोल देखने को मिलेगा लेकिन फिलहाल फिल्म में श्रद्धा कपूर को कौन सी एक्ट्रेस रिप्लेस करेंगी इसकी अनाउंसमेंट होना बाकी है. बता दें 1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. अनु अग्रवाल के साथ राहुल रॉय फिल्म में नजर आए थे. इस जोड़ी के साथ फिल्म के गाने को जमकर पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं 2013 में फिल्म ‘आशिकी 2’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी. 

कार्तिक आर्यन हुए काफी बिजी

बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं. इन दिनों कार्तिक, कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में काफी पसंद किया गया था. 

‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) के ऐलान के बाद से अब फैंस सोच रहे हैं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस रोमांस करती नजर आएंगी. पहली बार कार्तिक अनुराग बासु के साथ काम करने जा रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ अनुरास बासु के साथ काम करने को लेकर उत्साह जाहिर किया है. 

कार्तिक आर्यन आशिकी 3

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: