Home BOLLYWOOD Hrithik Roshan के फैंस के लिए गुड न्यूज, रिलीज से पहले देख सकते हैं ट्रेलर बस करना होगा ये काम

Hrithik Roshan के फैंस के लिए गुड न्यूज, रिलीज से पहले देख सकते हैं ट्रेलर बस करना होगा ये काम

by team metro

नई दिल्ली. ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. सैफ अली खान अभिनीत, पुष्कर-गायत्री निर्देशित उनकी 2017 की तमिल नव-नोयर थ्रिलर का हिंदी रूपांतरण इसी नाम से है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को ये काफी पसंद आया है. अब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस के लिए एक सुनहरा मौका है और वो एक्सक्लूसिव इस ट्रेलर को सबसे पहले देख सकते हैं. फिल्म मेकर्स अब 8 सितंबर को ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं.

मंगलवार को, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि निर्माता प्रशंसकों के लिए ट्रेलर को देखने का खास मौका है. उन्होंने साझा किया कि जो लोग इसका हिस्सा बनना चाहते हैं, वे विक्रम वेधा साइन के साथ अपनी तस्वीरें भेज सकते हैं. उन्होंने कैमरे को वही दिखाया, जिसमें दोनों हाथों से दोहरा वी चिन्ह दिखाया गया था. उसी वीडियो में, अभिनेता ने प्रशंसकों को यह भी बताया कि वह खराब मौसम में है.

विक्रम वेधा एक पुलिस वाले की कहानी का अनुसरण करता है, जो एक गैंगस्टर को पकड़ने की तलाश में है. चीजें एक मोड़ लेती हैं जब गैंगस्टर स्वेच्छा से खुद को आत्मसमर्पण कर देता है और अधिकारी को अपनी पिछली कहानी बताता है जो उसकी अच्छाई और बुराई की धारणा को चुनौती देता है. मूल फिल्म में आर माधवन ने पुलिस वाले के रूप में अभिनय किया, जबकि विजय सेतुपति ने खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभाई.

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन हिंदी संस्करण में क्रमशः पुलिस और गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे. विक्रम वेधा अपनी ब्लॉकबस्टर वॉर के तीन साल बाद ऋतिक की बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. यह भी पहली बार है कि ऋतिक ने सैफ के साथ काम किया है, जिन्हें आखिरी बार बंटी और बबली 2 में देखा गया था. विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है.

विक्रम वेधा

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: