Home BOLLYWOOD दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र, क्या बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा असर?

दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र, क्या बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा असर?

by team metro

नई दिल्ली. अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देश ही नहीं दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज की गई है. फिल्म को देश में जहां 5 हजार से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है वहीं विदेशों में इसे 3 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और अपने कंटेंट से लेकर स्टार कास्ट और बजट जैसे कई बातों के चलते फिल्म सुर्खियों में रही है. लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि इतने बड़े पैमाने पर रिलीज की गई इस फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस पर कितना नजर आएगा.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक फिल्म को करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. उन्होंने बताया कि फिल्म को देशभर में कुल 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और विदेशों में इसकी संख्या 3,894 के आंकड़े को भी पार कर सकती है. तरण आदर्श के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबकि फिल्म को करीब 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जो कि एक काफी बड़ा नंबर है. बता दें कि खाली ऑस्ट्रेलिया में ही फिल्म को 300 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. 

इससे पहले एक प्रेस मीट में, फिल्म में नंदी अस्त्र की भूमिका निभाने वाले नागार्जुन अक्किनेनी ने इस बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म के रिलीज आकार के बारे में विवरण दिया था. नागार्जुन ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पूरी दुनिया में किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे व्यापक रिलीज में से एक होने जा रही है. स्टार स्टूडियोज ने पुष्टि की कि फिल्म दुनिया भर में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. जिसमें भारत में लगभग 5000 स्क्रीन और विदेशों में लगभग 3000 स्क्रीन्स शामिल हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: