Home BOLLYWOOD कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को साथ देख झूम उठा फैंस का दिल, एक दूसरे में खोए हुए नजर आए दोनों

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को साथ देख झूम उठा फैंस का दिल, एक दूसरे में खोए हुए नजर आए दोनों

by team metro

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को एक साथ पहली बार फिल्म ‘लव आज कल 2’ में देखा गया था. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल ना मचा पाई हो लेकिन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी. मगर, चंद दिनों में ही इनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में छा गईं और दोनों ने इंस्टा से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. अब लंबे समय बाद दोनों की एक वीडियो चर्चा में आ गई है


दरअसल, बीते शनिवार की शाम को मुंबई में हुए ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स (OTT Play Awards) के दौरान रेड कार्पेट सितारों से सजा देखा गया. इस इवेंट में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. हालांकि, लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Sara Kartik) एक ही टेबल शेयर करते दिख रहे हैं.

एक दूसरे में खोए सारा कार्तिक !
वीडियो में आप देख सकते हैं ब्लैक सूट और टाई में कार्तिक आर्यन काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं गोल्डन ऑफ शोल्डन सीक्वन ड्रेस में सारा अली खान गजब की ग्लैमरस लग रही हैं. जहां हर किसी का ध्यान अवॉर्ड्स डिस्ट्रीब्यूशन की ओर है, तो वहीं सारा और कार्तिक एक दूसरे से बातचीत में खोए हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस वीडियो को देख फैंस अब इनके पैचअप को लेकर कयास लगा रहे हैं.

एक दूसरे को चीयर करते दिखे सारा कार्तिक
बता दें कि ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी स्पेशल रहा. शो में कार्तिक ने फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता तो सारा ने ताली बजाते हुए उन्हें बधाई दी. वहीं जब फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के लिए सारा अली खान को भी इवेंट में ‘ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस फॉर द ईयर’ का अवॉर्ड मिला, उस वक्त कार्तिक के चेहरे पर भी खुशी देखने लायक थी. वह भी उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आए.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: