Home Entertainment इतनी ग्लैमरस हो चुकी है Balika Vadhu की सीधी-सादी सुगना, तस्वीर देख पहचान पाना होगा मुश्किल

इतनी ग्लैमरस हो चुकी है Balika Vadhu की सीधी-सादी सुगना, तस्वीर देख पहचान पाना होगा मुश्किल

by team metro

नई दिल्ली. साल 2008 में कलर्स चैनल पर बालिका वधू (Balika Vadhu) का प्रीमियर हुआ था, आज भी इस शो के लिए दर्शकों के दिल में काफी प्यार है. इस शो में बाल विवाह जैसे मुद्दे को दर्शाया गया था, जिसकी कहानी ने कहीं ना कहीं लोगों के दिलों को छू लिया था.


इस सीरियल की कहानी जगदीश और आनंदी के इर्द-गिर्द घूमती है. हालांकि, इस शो के बाकी कैरेक्टर भी काफी पॉपुलर हुए थे. इन्हीं में से एक थी आनंदी की नाबालिग ननद सुगना जीजी, जो शो में घाघरा चोली पहने, सिर पर चुन्नी डाले हुए डरी सहमी सी दिखाई देती थी. इस शो में सुगना की भूमिका को विभा आनंद ने निभाया था.

रियल लाइफ में विभा आनंद (Veebha Anand) बेहद ही ग्लैमरस हैं, जो अपनी सिजलिंग तस्वीरों से लोगों के होश उड़ाती हुई दिखाई देती हैं. ऐसे में आइए देखते हैं कि बॉलिका वधू की ये प्यारी सी सुगना अब कितनी बदल गई हैं और इन दिनों क्या कर रही हैं.

बालिका वधू को विभा आनंद ने इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें बड़े पर्दे से ऑफर मिलने लगे थे. साल 2011 में विभा ने इसी लाइफ में से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा वो स्टोनमैन मर्डर्स, प्रथा और हम चार जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: