Home BHOJPURI Akshara Singh की पतली कमर को देख ढेर हुए चाहने वाले, खेसारी के साथ एक्ट्रेस ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Akshara Singh की पतली कमर को देख ढेर हुए चाहने वाले, खेसारी के साथ एक्ट्रेस ने लगाए जबरदस्त ठुमके

by team metro

नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शानदार गायकी और अभिनय के दम पर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह अपनी धाक जमाते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी बुलंद आवाज का डंका बजाया है. यह दोनों ही सितारे बिग बॉस में जाकर अपने करियर को एक नई उड़ान दे चुके हैं.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने बड़े पर्दे पर भी एक साथ काम किया है. दोनों की दमदार जोड़ी को हमेशा से ही दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत के दो नामी सितारे हैं. अगर इन दोनों सितारों की तारीफ चंद शब्दों में की जाए तो हम तो सिर्फ यही बोलेंगे कि इन्हें देखने के बाद दर्शकों के मुंह से सिर्फ एक ही बात निकलती है – छोटा पैकेट, बड़ा धमाका.

इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की खूब धूम मची नजर आ रही है. लेकिन जिस गाने पर सभी दर्शकों का ध्यान जा रहा है उस गाने का टाइटल ‘तोहार धोबी बा फुलाहा कटोरी नियां’ रखा गया है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह गाना आप वर्लवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर सुन सकते हैं. यह गाना खेसारी लाल यादव ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. तो वहीं इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. यह गाना फिल्म साजन चले ससुराल 2 का है.

इस गाने को 64 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने अपने प्यार के रंग में रंग दिया है. डेढ़ लाख के करीब लोगों ने इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए अपने प्यार की बौछार की है. वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की दमदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. अक्षरा सिंह अपने कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: