Home BOLLYWOOD सुशांत सिंह राजपूत की डेथ पर आमिर खान के भाई Faisal Khan ने दिया चौंकाने वाला बयान, परिवार के भी खोले राज

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ पर आमिर खान के भाई Faisal Khan ने दिया चौंकाने वाला बयान, परिवार के भी खोले राज

by team metro

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं. उन्‍होंने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्‍हें सलमान खान के कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन के लिए एप्रोच किया गया था, मगर उन्‍होंने ऑफर को ठुकरा दिया. अब वह एक बार फिर से अपने लेटेस्‍ट इंटरव्‍यू को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह अपने पारिवारिक विवाद से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के डेथ पर भी बात करते नजर आए हैं.

सुशांत की डेथ को बताया मर्डर

सुशांत की डेथ को फैसल मर्डर मानते हैं. टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में उन्‍होंने कहा, ‘’मैं तो जानता हूं कि उनका मर्डर हुआ है. कब केस खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो आगे वक्‍त ही बताएगा. कई एजेंसियां लगी हुई हैं. जांच चल रही है. कई बार सच्‍चाई बाहर भी नहीं आ पाती है. मैं दुआ करता हूं कि सच बाहर आए, ताकि सबको पता चले.’’

परिवार पर लगाएं गंभीर आरोप

फैसल इंटरव्‍यू के दौरान पारिवारिक विवाद पर भी खुलकर बात करते नजर आए. उन्‍होंने भाई आमिर के साथ फिल्‍म ‘मेला’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, मगर बाद में वह पर्दे से गायब ही हो गए. फैसल की मानें तो वह कई पारिवारिक मामलों में फंस गए थे, जिसकी वजह से उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूरी बना ली.

फैसल ने कहा कि अपनों से लड़ना बहुत मुश्किल होता है. दुनिया से तो हर कोई लड़ लेता है. उनके मुताबिक, परिवार वालों ने बोला कि वे पागल हो गए हैं. आमिर ने गार्ड लगवा दिए. उनका फोन छीन लिया गया. दुनिया से कट ऑफ कर के उन्‍हें कैद कर दिया गया. दवाइयां भी दी गईं. काफी समय तक उन्‍होंने यह सब कुछ झेला.

फैसल ने बताया कि बाद में उन्‍होंने अपने परिवार को छोड़ दिया और उन पर केस कर दिया, जिसे वह जीत गए. कोर्ट ने कहा कि वह पागल नहीं हैं. दूसरी शादी के बाद उनके पिता अलग रहने लगे थे, मगर उस दौरान उन्‍होंने उनका साथ दिया. केस जीतने के बाद उन्‍होंने स्क्रिप्‍ट राइटिंग का काम शुरू किया.

इसलिए ठुकराया ‘बिग बॉस’ का ऑफर

फैसल (Faisal Khan) बॉलीवुड बायकॉट और बॉक्‍स ऑफिस परफॉर्मेंस पर भी बात करते दिखे. उन्‍होंने यह भी बताया कि पहले भी उन्‍हें बिग बॉस का ऑफर मिला था. उस वक्‍त वह पैसों के लिए इसमें हिस्‍सा भी लेना चाहते थे, मगर उनके पास किसी का फोन आया और बात खत्‍म हो गई. अब फिर से उनको एप्रोच किया गया है, मगर उन्‍होंने मना कर दिया. अब वह लड़ाई-झगड़े से दूर रहना चाहते हैं और आजादी से अपनी जिंदगी एंजॉय करना चाहते हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: