Home celebreties इस एक्टर की तरह अपने बेटे लक्ष्य को बनाना चाहती हैं Bharti Singh, बोलीं- 10 प्रतिशत भी बना तो मैं…

इस एक्टर की तरह अपने बेटे लक्ष्य को बनाना चाहती हैं Bharti Singh, बोलीं- 10 प्रतिशत भी बना तो मैं…

by team metro

मनोरंजन जगत में अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) अब कॉमेडियन के साथ-साथ फेमस होस्ट भी बन गई हैं. वह कई टीवी शोज को होस्ट कर चुकी हैं. यही नहीं, उन्होंने ‘खतरा खतरा’ शो को प्रोड्यूस भी किया है. कॉमेडियन, होस्ट और प्रोड्यूसर बनने के अलावा वह कुछ महीनों पहले ही मां भी बनीं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. साथ ही वह अपने लाडले का शोज वगैरह पर जिक्र भी करती नजर आती हैं. हाल ही में, भारती ने बताया कि वह अपने बेटे को किसकी तरह बनाना चाहती हैं.

दरअसल, जी टीवी को हाल ही में 30 साल पूरे हो गए. इस खास मौके पर ‘जी रिश्ते अवॉर्ड्स’ फंक्शन रखा गया, जिसे भारती सिंह ने होस्ट किया. स्टेज पर टीवी एक्टर शगुन पांडे (Shagun Pandey) ने फिल्म ‘लव आज कल’ के गाने ‘आहुं आहुं’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस किया. इसके बाद भारती सिंह ने इच्छा जताई कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा शगुन की तरह बने.

शगुन पांडे की तरह बेटे को बनाना चाहतीं भारती

भारती सिंह ने कहा, “मैं हाल ही में मां बनी हूं और ज्यादातर समय यही सोचती रहती हूं कि मेरा बेटा बड़ा होकर क्या करेगा और कैसा इंसान होगा. आप (शगुन पांडे) मल्टी- टेलेंटेड और एक ऑलराउंडर हैं. आप गा सकते हैं, नाच सकते हैं, अभिनय कर सकते हैं, इंस्ट्रूमेंट बजा सकते हैं और सब कुछ कर सकते हैं. अगर मेरा बेटा लक्ष्य आपकी तरह दस प्रतिशत भी निकला तो मुझे लगेगा कि हर्ष (पति) और मैंने सब कुछ हासिल कर लिया है.”

भारती सिंह का बेटा

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके होस्ट पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने 3 अप्रैल 2022 को अपने बेटे का स्वागत किया था. उनके बच्चे का नाम लक्ष्य लिंबाचिया (Laksh Limbachiyaa) है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: