Home celebreties Anupamaa में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ट्रैक से डरे हुए थे तोषू, बोले- मैं इसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा था

Anupamaa में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ट्रैक से डरे हुए थे तोषू, बोले- मैं इसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा था

by team metro

हिट टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीआरपी रेटिंग्स में नंबर वन सीरियल बना हुआ है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर ‘अनुपमा’ की कहानी से लेकर किरदार तक, दर्शकों को सभी बहुत पसंद आ रहे हैं. इन दिनों शो में बहुत टेंशन भरा ट्रैक चल रहा है, क्योंकि ‘अनुपमा’ का बड़ा बेटा तोषू (Anupamaa Son Toshu) अपनी पत्नी किंजल को चीट करता हुआ पकड़ा गया और अनुपमा ने पूरे घर के सामने उसकी पोल खोल दी.

‘अनुपमा’ में तोषू का किरदार टीवी एक्टर आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) निभा रहे हैं. उन्होंने किरदार को बहुत अच्छे तरीके से निभाया है. शो में परिवार वाले उनके खिलाफ हो जाते हैं. जहां सीरियल में वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने के बावजूद वह शर्मिंदा नहीं होते दिखाई दे रहे हैं, वहीं रियल लाइफ में वह ये ट्रैक करने से बहुत डर रहे थे. हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की.

तोषू ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर की बात

आशीष मेहरोत्रा ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि, जब उन्हें पता चला कि उन्हें शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्रैक करना है तो वह बहुत डरे हुए थे. उन्हें इस रोल को स्वीकार करने में बहुत समय लगा. एक्टर ने कहा, “शुरुआत में जब मुझे अपने ट्रैक के बारे में पता चला तो मैं इसे निगल नहीं पा रहा था. मुझे यह स्वीकार करने में कुछ दिन लगे कि मैं यह ट्रैक कर रहा हूं और मेरे पास बहुत सारे प्रश्न थे कि, मैं इसे कैसे करूंगा, दर्शकों को यह और सब कुछ कैसे मिलेगा?”

तोषू के खिलाफ अनुपमा-किंजल

‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली और किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. दोनों ने धोखे के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. अनुपमा मां होते हुए भी अपने बेटे के खिलाफ गई और उसके राज का पर्दा उठाया. पहले लोगों को लगा था कि, न्यू बॉर्न बेबी के लिए किंजल पति को माफ कर देगी, लेकिन उसने भी तोषू को मजा चखाया. ऐसे में तोषू के अफेयर पर दोनों के रिएक्शन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: