Home BHOJPURI देशभक्ति गीत से दर्शकों का मन खुश करती नजर आईं Akshara Singh, कहने लगीं – हमको सबसे बड़ा होना है…

देशभक्ति गीत से दर्शकों का मन खुश करती नजर आईं Akshara Singh, कहने लगीं – हमको सबसे बड़ा होना है…

by team metro

देशभर में इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का खूब बोलबाला है. भोजपुरी गानों के साथ-साथ भोजपुरी सितारे इन दिनों लाइमलाइट का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं. इसकी एक वजह इनके मजेदार और धमाकेदार गाने हैं. भोजपुरी सिनेमा में आपको हर तरह के गाने सुनने को मिलेंगे. भोजपुरी जगत के मशहूर सितारे देशभक्ति गीत से लेकर डीजे सॉन्ग के साथ दर्शकों को अपनी धुन पर नचाते नजर आते हैं.

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उन नामी सितारों में से एक हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा को घर-घर पहुंचाया है. अक्षरा सिंह के गाने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाते नजर आते हैं. अक्षरा सिंह का इन दिनों एक देश भक्ति गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह गाना बेशक साल 2020 में कोविड के दौरान रिलीज किया गया था, लेकिन अभी भी इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

अक्षरा सिंह के इस वायरल हो रहे गाने का टाइटल हमको सबसे बड़ा होना है रखा गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया था. इस गाने में देश में चल रहे हर विभाग और विवाद पर बात की गई है. अक्षरा सिंह अपने साथ-साथ हर एक इंसान को कहती नजर आ रही हैं कि हम को सबसे बड़ा होना है.

अक्षरा सिंह के चाहने वाले इस गाने पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. देखते ही देखते इस गाने ने 3 मिलीयन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. 85000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए अक्षरा सिंह को नंबर वन बताया है. कमेंट बॉक्स में जय हिंद के नारे लगते नजर आ रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि- इस गाने की कोई भी तारीफ कम पड़ जाएगी… तो वहीं दूसरा यूजर अक्षरा सिंह के लिए लिखता है कि – आपकी सुरीली आवाज में बहुत ही सुंदर देश भक्ति गीत सुनकर मन खुश हो गया.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: