Home celebreties ‘पोन्नियिन सेलवन’ एक्टर विक्रम को कपिल शर्मा ने दी ये सलाह, बताया आखिर कितना रिस्की है ‘Twitter’

‘पोन्नियिन सेलवन’ एक्टर विक्रम को कपिल शर्मा ने दी ये सलाह, बताया आखिर कितना रिस्की है ‘Twitter’

by team metro

टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) की पूरी स्टार कास्ट नजर आएगी. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में साउथ सुरस्टार चियान विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और ऐश्वर्या राय बच्चन अहम किरदार निभा रहे हैं. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसके प्रमोशन के लिए सभी कलाकार कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे. शो का लेटेस्ट प्रोमो भी जारी हो चुका हैं जिसमें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सभी सितारों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल को पता चलता है कि ‘अपरिचित’ फेम एक्टर विक्रम ने हाल में ट्विटर पर अकाउंट बनाया है तो कपिल उन्हें सोशल मीडिया इस्तेमाल को लेकर चेतावनी देने लगे.

विक्रम को कपिल ने दी चेतावनी
‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1 (PS-1)’ की पूरी टीम आएगी. कपिल ने सभी सितारों का पूरे जोश से स्वागत किया. वह एक्टर विक्रम से उनकी फिल्म अपरिचित को को लेकर मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. हंसी के फव्वारों के बीच कपिल, विक्रम से पूछते हैं- “सर मुझे अभी पता चला है कि आपने जस्ट ट्विटर पर अकाउंट बनाया है, मैं आपको बता दूं ये ट्विटर बहुत खराब चीज है, ट्विटर इज वैरी रिस्की आफ्टर टू व्हिस्की, ये मेरा पर्सनल एक्सपीरिएंस हैं.” कपिल की बात को सुनकर सभी सितारों जोरदार हंसी का ठहाका लगाते हैं. खुद विक्रम भी समझ जाते हैं कि कपिल अपने टैक्स ट्वीट वाले किस्से की बात दोहरा रहे हैं.

30 सितंबर को रिलीज हो रही है PS-1

‘पोन्नियिन सेलवन 1 (PS-1)’ फिल्म साउथ की बड़ी ऐतिहासिक फिल्म होने वाली है. PS 1 में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी डबल रोल निभा रही हैं. वह ‘रानी मंदाकिनी देवी’ के रोल में दिखेंगी. साउथ सुपरस्टार विक्रम भी अहम रोल में हैं. ‘अपरिचित’ जैसी फिल्म से फेमस हुए विक्रम की बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. अभिनेत्री तृषा कृष्णन लंबे समय बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म 30 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: