Home BOLLYWOOD ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने देखी ‘विक्रम वेधा’, कहा- ‘ब्लॉकबस्टर’

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने देखी ‘विक्रम वेधा’, कहा- ‘ब्लॉकबस्टर’

by team metro

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) आज सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. लंबे समय के बाद ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. वह आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे. ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. विक्रम वेधा को शानदार फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इसका रिव्यू किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने अभी से फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है.

सुजैन खान ने विक्रम वेधा का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- ‘RA RA RA RA… Room ये मेरी अब तक की फेवरेट फिल्म है. शानदार ग्रिप और थ्रिल से भरपूर. इस शानदार एंटरटेनर के लिए ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और पूरी टीम को मुबारक हो. ये बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है.’ सुजैन के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स दोनों ही कमेंट कर रहे हैं.

फैंस ने किया कमेंट
सुजैन के पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्स ने कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा- मैं बहुत एक्साइटेड हूं, इंतजार नहीं हो रहा है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- फुल सपोर्ट विक्रम वेधा.

विक्रम वेधा की बात करें तो ये फिल्म साउथ की इसी नाम से साल 2017 में बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. हिंदी वर्जन में सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं वहीं ऋतिक रोशन गैंगस्टर वेधा के किरदार में हैं. इस फिल्म का क्लैश मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 से हुआ है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: