Home BOLLYWOOD आदिपुरुष के फर्स्ट लुक पोस्टर में ‘राम’ अवतार में तीर चलाते दिखे प्रभास, बताया कब रिलीज होगा टीजर

आदिपुरुष के फर्स्ट लुक पोस्टर में ‘राम’ अवतार में तीर चलाते दिखे प्रभास, बताया कब रिलीज होगा टीजर

by team metro

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस बाहुबली के बाद से एक बार फिर से उन्हें ऐसे एपिक अवतार में देखने के लिए उतावले हैं. यही वजह है कि प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अब मेकर्स ने प्रभास की मचअवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है. साथ ही मेकर्स ने फिल्म आदिपुरुष के टीजर ऱिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है. फिल्म आदिपुरुष में अभिनेता प्रभास के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी.

फिल्म आदिपुरुष के इस लुक पोस्टर में प्रभास का बेहद दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. पोस्टर में प्रभास श्रीराम के लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में प्रभास हाथ में बाण पकड़े हुए ऊपर की तरफ तीर चलाते नजर आ रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में जोर से बिजली चमकती हुई नजर आ रही है. पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों प्रभास किसी समुद्र के बीच में या आस-पास खड़े हैं.

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अभिनेता प्रभास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मेकर्स ने पांच भाषाओं में फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है- एक्टर ने लिखा है- आरंभ… अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें.

एक्टर ने आगे लिखा है- हमारी फिल्म आदिपुरुष के टीजर का अनावरण 2 अक्तूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें. फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स (IMAX) और थ्रीD में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: