Home BOLLYWOOD नेहा कक्कड़ के बाद अब Tulsi Kumar को ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स, ‘किलर हसीना’ सुन ढिंचक पूजा से करने लगे तुलना

नेहा कक्कड़ के बाद अब Tulsi Kumar को ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स, ‘किलर हसीना’ सुन ढिंचक पूजा से करने लगे तुलना

by team metro

हाल में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को उनके नए गाने- ओ सजना- के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. ओ सजना अपने जमाने की मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने- मैंने पायल है छनकाई- का रीक्रिएटेड वर्जन था. अब टी-सीरीज कंपनी की मालकिन सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) का नया किलर हसीना (Killer Haseena) गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहे हैं. ज्यादातर लोग तुलसी के इस गाने से निराश हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो तुलसी की तुलना ढिंचक पूजा तक से कर दी है.

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन तुलसी कुमार का नया गाना ‘किलर हसीना’ रिलीज हो चुका है. इसमें उनके साथ सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) भी हैं. ये गाना एक डांस ट्रैक है जो बहुत ही मॉडर्न और यूनिक साउंड स्पेस के साथ बनाया गया है. 29 सितंबर को रिलीज इस गाने को वायु और दीक्षा ने लिखा है. इस ट्रैक को आदिल शेख ने निर्देशित और कोरियोग्राफ किया है. गाने में तुलसी बोल्ड बॉस लेडी अंदाज में नजर आ रही हैं लेकिन फैंस को उनका ये अवतार बिल्कुल पसंद नहीं आया.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर यूजर्स तुलसी को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स के रिएक्शन देख आप भी दंग रह जाएंगे.

यूजर्स ने तुलसी को प्लास्टिक सर्जरी करवाने तक की सलाह दे डाली है, तो एक फैन ने तुलसी की तुलना ढिंचेक पूजा से कर डाली. कुछ यूजर ने कहा, तुलसी पर नेहा कक्कड़ की गलत संगत में रहने का असर हुआ है.

तुलसी से एक्टिंग छोड़ सिंगिंग पर ध्यान देने की अपील की.

और नेहा कक्कड़ की आवाज की डिमांड कर दी.

टी-सीरीज द्वारा निर्मित किलर हसीना गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है. तुलसी ने इस गाने से जुड़े कई वीडियो शेयर किए हैं जहां फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ को ‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को रिक्रिएट करने को लेकर भी लोगों ने टी-सीरीज के बायकॉट करने की मांग की थी.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: