Home celebreties मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को राहत, महिला पत्रकार ने वापस ली शिकायत

मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को राहत, महिला पत्रकार ने वापस ली शिकायत

by team metro

Sreenath Bhasi : एक इंटरव्यू के दौरान महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने और बाद में जमानत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली जब महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली. मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार, एक फिल्म निकाय द्वारा शुरू की गई चर्चा के बाद, जब अभिनेता ने अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगी तो महिला अपनी शिकायत वापस लेने के लिए तैयार हो गईं.

सोमवार (26 सितंबर) को मराडू पुलिस ने महिला पत्रकार से भासी के रूखे व्यवहार की शिकायत मिलने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया और कुछ देर बाद उनकी गिरफ्तारी दर्ज कर ली गई. चूंकि जो आरोप लगाए गए थे, वे सभी जमानती थे, इसलिए उन्हें तुरंत पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई. लेकिन भासी के लिए चीजें तब और खराब होती गईं जब पुलिस जांच दल ने मंगलवार को मामले में गहराई से जाने का फैसला किया और जांच के हिस्से के रूप में, उनके नाखून, बाल और रक्त के नमूने अधिक प्रयोगशाला परीक्षणों के लिए भेजे गए ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या वो ड्रग्स लेते हैं.

क्या है पूरा मामला…
आपको बता दें कि भासी ने अपना आपा उस वक्त खो दिया था जब उनकी नई फिल्म ‘चट्टाम्बी’ के प्रचार के दौरान उन पर सवाल किए गए. परेशानी को भांपते हुए बाद में उन्होंने अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल वैसी ही थी जैसी किसी और की होती है. रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले श्रीनाथ भासी ने एक वीडियो जॉकी का रुख किया और 2011 में ‘प्राणायाम’ में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत की, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अब तक श्रीनाथ भासी ने करीब 50 फिल्मों में काम किया है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: