Home celebreties अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं अनाया सोनी, पिता ने कहा- नहीं हैं इलाज के पैसे

अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं अनाया सोनी, पिता ने कहा- नहीं हैं इलाज के पैसे

by team metro

Anaya Soni On Dialysis: टीवी शो ‘मेरे साईं’ में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी की हाल ही में तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. जब अनन्या सोनी ‘मेरे साईं’ के सेट पर शूटिंग कर रही थीं तो वह अचानक बेहोश हो गईं. अनाया सोनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और शूटिंग रोक दी गई. बताया जा रहा है कि अनन्या सोनी की हालत अभी भी ठीक नहीं है.

आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक अनन्या सोनी की एक किडनी खराब हो गई है. उनकी किडनी बदलनी होगी. अनन्या सोनी इन दिनों डायलिसिस पर हैं. अनाया सोनी के पिता ने भी बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. अनन्या का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. अनन्या सोनी के पिता इस बात से परेशान हैं कि बेटी की किडनी बदलने और डायलिसिस के लिए पैसे कहां से लाएंगे.

अनाया सोनी ने पोस्ट कर दी जानकारी

अनाया सोनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बताया है. अनाया सोनी ने लिखा है, ‘डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा. मेरा क्रिएटिनिन घटकर 15.67 और हीमोग्लोबिन 6.7 हो गया है. स्थिति बहुत गंभीर है. सोमवार को मैं अंधेरी पूर्व स्थित होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं. मेरे लिए प्रार्थना करें, जीवन आसान नहीं रहा. लेकिन मैं आज में रहकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन ये समय आने वाला था, मुझे पता था.”

पहले भी मांगी थी मदद

अनाया सोनी ने इससे पहले भी जुलाई में अपने इलाज के लिए लोगों से मदद मांगी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी, लोगों को बताया कि उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनकी ‘फिस्टुला सर्जरी’ हुई है, जो जरूरत पड़ने पर डायलिसिस में मदद करेगी. यह साझा करते हुए कि वह दर्द में थी, अनाया ने कहा कि ‘यह सिर्फ शुरुआत है’ क्योंकि यह अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है.

उन्होंने कहा, “मंज़िल बहुत दूर है. अभी हम एक किडनी की तलाश में हैं, जो बहुत कठिन प्रक्रिया है. यहां तक कि मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है. कई बार लोगों को अंग मिल जाते हैं लेकिन पैसे की कमी के कारण उनका ऑपरेशन नहीं हो पाता है.” बता दें कि अनाया नामकरण, क्राइम पेट्रोल और अदालत जैसे शो में काम कर चुकी हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: