Home BOLLYWOOD Adipurush के बचाव में आगे आए रामानंद सागर के बेटे! बोले- ‘समय के साथ बदलता है धर्म’

Adipurush के बचाव में आगे आए रामानंद सागर के बेटे! बोले- ‘समय के साथ बदलता है धर्म’

by team metro

ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush) के टीजर जारी होने के बाद से बवाल मचा हुआ है. इन सबके बीच फिल्म निर्माता रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के बेटे प्रेम सागर (Prem Sagar) अब आदिपुरुष का सपोर्ट में आगे आए हैं. दरअसल साउथ स्टार प्रभास (Prabhash) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर बेस्ड है. इस फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. जहां कुछ यूजर्स फिल्म के वीएफएक्स और इसमें दिखाए गए राम-रावण के लुक की काफी आलोचना कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं जिनमें लोग आदिपुरुष के टीजर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

प्रेम सागर ने आदिपुरुष के सपोर्ट में क्या कहा?
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रेम सागर ने आदिपुरुष डायरेक्टर ओम राउत का सपोर्ट करते हुए कहा, “आप किसी को कुछ भी बनाने से कैसे रोक सकते हैं?” उन्होंने कहा, ‘समय के साथ धर्म बदलता है’ और ‘ओम राउत ने वही किया जो उन्हें ठीक लगा.’ हालांकि पक्ष लेने से इनकार करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता ने फिल्म को ‘रामायण’ नहीं कहा है.” वैसे रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले सभी कलाकारों ने ‘आदिपुरुष’ का विरोध किया है.

आदिपुरुष को बैन करने की हो रही मांग
बता दें कि आदिपुरुष का सोसाइटी के कुछ वर्गों ने विरोध किया है. फिल्म के टीजर को देखते हुए इन लोगों का दावा है कि फिल्म रामायण को सही तरीके से रिप्रेजेंट नहीं करती है. जहां कुछ पॉलिटिशियन ने कुछ देवताओं के डिजाइन के बारे में शिकायत की है, तो वहीं अयोध्या में राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: