Home celebreties Kapil Sharma ने परिणिति चोपड़ा से मांगी रोमांस की ट्रेनिंग, नया प्रोमो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप!

Kapil Sharma ने परिणिति चोपड़ा से मांगी रोमांस की ट्रेनिंग, नया प्रोमो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप!

by team metro

सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)’ में इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा, शरद केलकर और हार्डी संधू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) फिल्म के प्रमोशन के लिए नजर आने वाले हैं. शो में कॉमेडी किंग सभी सितारों के साथ जमकर मस्ती करते दिखेंगे. शो का लेटेस्ट प्रोमो भी जारी हो चुका है जिसमें कपिल शर्मा परिणिति चोपड़ा से खूब मजाक करते नजर आ रहे हैं. कपिल की हाजिरजवाबी और जोक्स से शो की स्टार कास्ट हंसते-हंसते लोट-पोट नजर आ रही है.

शो के लेटेस्ट प्रोमो की शुरुआत में शो के कलाकार कीकू शारदा लॉन्ड्री बॉय बनकर स्टार्स को हंसा रहे हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा परिणिति चोपड़ा से उनकी फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ के लिए एक्शन की ट्रेनिंग लेने पर एक्ट्रेस की तारीफ करते दिख रहे हैं. वह कहते हैं कि, आपने इस फिल्म के लिए कई महीने ट्रेनिंग ली थी इससे पहले जो रोमांटिक फिल्में की उसकी रिहर्सल का क्या? तो इस सवाल पर परिणिति कहती हैं मेरे सारे हीरो ने कहीं और शादी कर ली है, तो अब मैं क्या करूं. इतना सुनते ही कपिल कहते हैं कि रोमांटिक फिल्मों की शूटिंग न सही हमें रिहर्सल पर ही बुला लिया करो. कपिल की बात सुनते ही परिणिति जोर का ठहाका लगाती हैं, शो के बाकी कलाकार भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या बीवी से डरते हैं शरद केलकर

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है. कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा. कपिल शर्मा एक्टर शरद केलकर से उनकी आवाज को लेकर मजाकिया सवाल पूछते हैं कि घर पर बीवी के सामने भी क्या उनकी आवाज में इतना ही बेस रहता है? इस पर शरद कहते हैं शादी के बाद ये हाल तो तुम भी जानते हो कि घर पर पति की आवाज कैसी रहती है.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show Promo)’ हर शनिवार से रविवार 9.30 बजे सोनी टीवी पर आता है. इस बार शो में नए कॉमेडियन शामिल हुए हैं. कपिल की नई टीम में कीकू शारदा, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, सुमोना चक्रवर्ती परफॉर्म कर रहे हैं. शो लगातार टीआरपी में टॉप पर है. इस बार भी कपिल शर्मा के शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: