Home celebreties न्यूली पेरेंट्स Nayanthara और Vignesh Shivan को सुपरस्टार कार्थी ने ऐसे किया सरप्राइज, कहा- वेलकम टू पेरेंटहुड…

न्यूली पेरेंट्स Nayanthara और Vignesh Shivan को सुपरस्टार कार्थी ने ऐसे किया सरप्राइज, कहा- वेलकम टू पेरेंटहुड…

by team metro

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन हाल ही में जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने हैं. विग्नेश ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न के पैर चूमते हुए अपनी और नयनतारा की तस्वीरें शेयर की थीं. इसी के बाद से उनके फैंस और तमाम स्टार्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर कार्थी ने भी उन्हें अगल अंदाज में बधाई दी. विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मंगलवार को एक्टर कार्थी से मिले एक स्वीट सरप्राइज की एक झलक भी शेयर की.

विग्नेश ने कार्थी के सरप्राइज की तस्वीर शेयर की

विग्नेश ने कार्थी के सरप्राइज की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक्टर द्वारा दिए गए गिफ्ट पर फूलों का एक बंच और विश कार्ड रखा हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर उन्हें थैंक्यू भी कहा. विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ” बहुत बहुत धन्यवाद कार्थी सर. रियली स्वीट एंड थॉटफुल ऑफ यू.” वहीं कार्थी द्वारा विग्नेश और उनकी पत्नी नयनतारा को दिए गए कार्ड में लिखा था, “पैरेंटहुड में आपका स्वागत है! भगवान आपको चार से ब्लैस करे! – कार्थी.” बता दें कि कपल ने अपने न्यू बॉर्न जुड़वां बेटों का नाम उयिर और उलगम रखा है.

चार महीने पहले हुए है नयनतारा और विग्नेश की शादी

बता दें कि कई सालों तक डेट करने के बाद विग्नेश ने 9 जून 2022 को नयनतारा के साथ शादी की थी. चेन्नई में हुए वेडिंग फंक्शन में सिर्फ करीबी दोस्तों और चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था. इनमें शाहरुख खान, एआर रहमान, मणिरत्नम, विजय सेतुपति, सूर्या और रजनीकांत शामिल थे.वहीं शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा और विग्नेश के पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज सुनकर सभी हैरान हो गए थे. हालांकि बता दें कि कपल ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटों के वेलकम किया है. फिलहाल नयनतारा और विग्नेश माता-पिता बनने के इस नए फेज को इंजॉय कर रहे हैं.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: