Home BOLLYWOOD साउथ की इस फिल्म ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 150 करोड़ के पार पहुंची ‘कांतारा’

साउथ की इस फिल्म ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 150 करोड़ के पार पहुंची ‘कांतारा’

by team metro


एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं वहीं साउथ की फिल्में धमाकेदार कमाई कर रही हैं. हाल में रिलीज कन्नड़ फिल्म कांतारा (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 100 करोड़ के बाद मात्र 18 दिन में कांतारा ने 150 करोड़ की कमाई करके नए कीर्तिमान रच दिए हैं. फिल्म की धुआंदार कमाई देख ट्रेंड पंडितों का मानना है कि कांतारा जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

तीसरे हफ्ते में 150 करोड़ पार पहुंची कांतारा

30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई ऋषभ शेट्टी निर्देशित कांतारा तीसरे हफ्ते भी पूरी रफ्तार से दौड़ रही है. पहले ये फिल्म सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई थी लेकिन फिर फिल्म की अपार सफलता को देख मेकर्स ने इसे तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषा में भी डब किया. अन्य भाषाओं में रिलीज के बाद कांतारा की कमाई में इजाफा देखने को मिला है. फिल्म का कन्नड़ वर्जन ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था और अब अन्य भाषाओं में भी इस फिल्म ने अपना कमाल दिखा दिया है. ताजा आकड़ों के मुताबिक, कांतारा 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

मात्र इतने करोड़ है कांतारा का बजट

फिल्म ने दुनिया भर में 140 करोड रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. कांतारा के 18 वें दिन के बॉक्स बॉक्स ऑफिस आंकड़े सामने आए हैं, जिसमें फिल्म ने भारत में 121 करोड़* नेट (सभी भाषाएं) या 142.78 करोड़ की कमाई की है. विदेशों में, फिल्म ने अब तक 10.50 करोड़ की कमाई की है, जो कुल मिलाकर कुल 153.28 करोड़ है. मात्र 20 करोड़ के बजट में बनी कन्नड़ फिल्म के के लिए यह एक अभूतपूर्व उपलब्धि मानी जा रही है. आने वाले दिनों में कांतारा के 200 करोड़ तक की कमाई करने का अनुमान है.

ऋषभ शेट्टी ने बनाई है फिल्म

बता दें कि, कांतारा (Kantara) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में लीड रोल भी प्ले किया है. फिल्म में शेट्टी को एक कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है. इस फिल्म की साउथ स्टार प्रभाष, धनुष और अनुष्का शेट्टी ने जमकर तारीफ की थी.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: