Home BOLLYWOOD केन्या की हालत देख इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल

केन्या की हालत देख इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल

by team metro

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद हॉलीवुड तक अपना खूब जलवा बिखेरा है. वहीं दुनियाभर में उन्होंने अपनी खूब पहचान बनाई है. एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री ‘यूनिसेफ’ (Unicef) की ब्रांड एंबेसडर भी हैं और हाल ही में संस्था की टीम के साथ प्रियंका केन्या के सूखा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पहुंची, जहां से उन्होंने एक बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो काफी इमोशनल नज़र आ रही हैं. वीडियो में वो कहती हैं, “आज मैं काफी बेचैन हूं. मेरा दिमाग एक समय पर लाखों जगहों पर हैं, मैं सच में किनारे पर महसूस कर रही हूं. और ऐसा तब से हो रहा है जब से मैंने लॉस एंजेलिस से फ्लाइट ली है. मैं एक गंभीर संकट का जायजा लेने यूनिसेफ के साथ केन्या में हूं. और एक नई मां होने के रुप में ये मुझे अलग तरह से चोंट पहुंचाता है. ये काफी मुश्किल है, लेकिन फिर भी मैं आपको इस सफर पर ले जाना चाहती हूं.”

बच्चे भूखे मर रहे हैं.

अपने इस वीडियो में प्रियंका आगे दिखाती हैं कि कैसे केन्या को सूखे की वजह से संकट का सामना करना पड़ रहा है और बच्चे भूखे मर रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बच्चे भूखे मर रहे हैं और लाखों लोग भुखमरी के कगार पर हैं. ये जलवायु परिवर्तन का संकट है और ये इस समय केन्या में हो रहा. लेकिन उम्मीद है और समाधान भी. मैं अगले कुछ दिनों तक यूनिसेफ द्वारा किए जा रहे प्रयासों को दिखाऊंगी.”

प्रियंका ने की मदद की अपील

अपने इस पोस्ट के ज़रिए प्रियंका चोपड़ा ने लोगों से मदद करने की भी अपील की. उन्होंने कहा, “संकट को दूर करने और अच्छा काम जारी रखने के लिए पैसों के जरुरत होती है तो आप लोग दान करें. मैंने डोनेट कर दिया है और उम्मीद है आप लोग भी करेंगे.”

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: